ADVERTISEMENTREMOVE AD

MP में भारत जोड़ो यात्रा पहुंचने से पहले राहुल गांधी को बम से उड़ाने की धमकी

Rahul Gandhi Death Threat: राहुल गांधी इस समय महाराष्ट्र में हैं, इसके बाद वो मध्य प्रदेश में प्रवेश करेंगे.

Published
भारत
1 min read
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi Death Threat) को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. ये धमकी एक पत्र के माध्यम से दी गई है. इंदौर पुलिस ने उस इलाके के CCTV फुटेज भी खंगालने शुरू कर दिए हैं, जिससे ये पता लगाया जा सके कि पत्र को कौन लेकर आया था. राहुल गांधी फिलहाल भारत जोड़ो यात्रा के तहत महाराष्ट्र में हैं. इसके बाद उनकी यात्रा मध्य प्रदेश में प्रवेश करेगी.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

इंदौर पुलिस पत्र की जांच में जुटी

बता दें, इंदौर के जूनी इंदौर थाना क्षेत्र में राहुल गांधी के नाम का एक धमकी भरा पत्र पहुंचा, जिसमें उन्हें बम से उड़ाने की धमकी दिए जाने की बात सामने आ रही है. इस पत्र के पहुंचने के बाद से इंदौर प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है.

CCTV फुटेज भी खंगालने में जुटी पुलिस

जूनी इंदौर थाना क्षेत्र के नमकीन व्यापारी अजय सिंह ने यह पत्र पुलिस को सौंप दिया है. इस मामले की जांच में क्राइम ब्रांच और अलग-अलग टीम जुट गई है. हालांकि, सीसीटीवी की मदद से पत्र पहुंचाने वाले की तलाश की जा रही है, लेकिन अब तक इस पत्र की तह तक पुलिस नहीं पहुंच पाई है.

पुलिस का कहना है कि वह इस मामले में जांच कर रही है. पुलिस इस मामले में ज्यादा कुछ बताने से भी बच रही है. गौरतलब है कि भारत जोड़ो यात्रा महाराष्ट्र से मध्यप्रदेश में प्रवेश करने वाली है और उसके पहले यह पत्र कहीं ना कहीं मध्यप्रदेश में यात्रा की सुरक्षा पर सवाल उठा रहा है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×