ADVERTISEMENT

पोर्न पर सीक्रेट वॉट्सऐप ग्रुप पर क्या बात करते थे राज कुंद्रा-पुलिस का खुलासा

मुंबई पुलिस ने पोर्नोग्राफी मामले में एक और शख्स रॉयन जॉन थार्प को गिरफ्तार किया है.

Updated
भारत
2 min read

पॉर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार राज कुंद्रा (Raj Kundra) को लेकर कई खुलासे हो रहे हैं. जांच में पता चला है कि राज ने एक WhatsApp ग्रुप बनाया था, जिसका नाम "एच अकाउंट्स' था. इस व्हाट्सअप ग्रुप में 5 मेंबर्स थे.

बताया जा रहा है कि WhatsApp ग्रुप बनाकर राज कुंद्रा और उसके पार्टनर, पॉर्नोग्राफी की बिजनेस डील करते थे.

हर दिन की कमाई कितनी हुई, पोर्नोग्राफी में काम करने वाली एक्ट्रेस को कितने पैसे देने है, बिजनेस में कैसे कमाई हो रही या घट रही है ये सारी बातें इस WhatsApp ग्रुप में की जाती थीं.

इस WhatsApp ग्रुप में प्रदीप बक्शी, राज कुंद्रा सहित मेघा (Viaan Accounts ) और मार्केटिंग स्ट्रैटेजी से जुड़े लोग थे, प्रदीप बक्शी राज कुंद्रा का रिश्तेदार है. यह UK में रहता है. और होटशॉट नाम की जो OTT प्लेटफॉर्म बनाया गया था, उसमें यह कुंद्रा का पार्टनर भी है.

राज कुंद्रा इस चैट में मार्केटिंग स्ट्रेटजी और सेल्स में हो रही बढोत्तरी, मॉडल्स के पेमेंट और अन्य डील को लेकर बात कर रहे हैं. इस ग्रुप में कुंद्रा हर डिटेल लेते था, मुनाफा कितना हो रहा है घाटा कितना हो रहा और बिजनेस को कैसे बढ़ाया जा सकता है. हर दिन की कमाई का भी हिसाब रखा जाता था.

मुंबई पुलिस ने पोर्नोग्राफी मामले में एक और शख्स रॉयन जॉन थार्प को गिरफ्तार किया है. इसकी गिरफ्तारी नवी मुंबई के नेरुल से हुई है.

बता दें कि मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा को पॉर्नोग्राफी रैकेट मामले में पूछताछ के लिए बुलाया था. कुछ घंटे की पूछताछ के बाद पुलिस की तरफ से बताया गया कि अब राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया गया है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
Published: 
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT