ADVERTISEMENT

सत्येंद्र जैन का वीडियो वायरल, BJP ने कहा- जेल में मसाज, AAP ने दिया जवाब

Satyendar Jain Tihar Jail CCTV Massage Video: दिल्ली की तिहाड़ जेल से सत्येंद्र जैन के कुल तीन वीडियो सामने आए हैं.

Published
भारत
2 min read

रोज का डोज

निडर, सच्ची, और असरदार खबरों के लिए

By subscribing you agree to our Privacy Policy

ADVERTISEMENT

आय से अधिक संपत्ति और मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तिहाड़ जेल में महीनों से बंद आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में जेल में बंद सत्येंद्र जैन मसाज करवाते हुए दिख रहे हैं. दिल्ली की तिहाड़ जेल से सत्येंद्र जैन के कुल तीन वीडियो सामने आए हैं.

ADVERTISEMENT

बीजेपी नेताओं की तरफ से शेयर किए गए एक वीडियो में सत्येंद्र जैन जेल में मसाज कराते दिखाई दे रहे हैं. वहीं दूसरी वीडियो में वो जेल में अपने बेड पर लेटे हैं और कुछ लोगों से बातचीत कर रहे हैं.

बीजेपी ने केजरीवाल के 'कट्टर ईमानदार' के नारों पर उठाया सवाल

बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार ने जेल नियमों का उल्लंघन किया और सजा की जगह सत्येंद्र जैन को पूरा वीवीआईपी मजा दिया जा रहा है.

वहीं इस मामले पर बीजेपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की है. बीजेपी के प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा,

सत्येंद्र जैन आज जेल में हैं, जेल की कड़ी सुरक्षा को भेदकर, सारे नियम कानून को ताक पर रख कर एक भ्रष्ट मंत्री को जेल में सारी सुविधाएं दी जा रही हैं. जेल में एक कैदी को मसाज दिया जा रहा है. ये वीडियो देखने के बाद कहा जा सकता है कि ये आम आदमी पार्टी नहीं है. ये बदनाम, दाम पार्टी है.
ADVERTISEMENT

कांग्रेस भी आम आदमी पार्टी पर हमलावर

इंडियन यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष श्रिनिवास ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, "कट्टर ईमानदार पार्टी ने तिहाड़ जेल में ही अपने भ्रष्ट मंत्री सत्येंद्र जैन के लिए खोला मसाज पार्लर.. सत्येन्द्र जैन जेल में यूं करवट बदल बदल कर दिन काट रहे हैं....!"

आम आदमी पार्टी ने क्या कहा?

BJP और कांग्रेस के आरोपों के बीच अब आम आदमी पार्टी का जवाब भी आया है. दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बताया कि जेल में सत्येंद्र जैन को एक्यूपंचर थेरेपी दी जाती है. जेल में हर तरह के इलाज के आदेश अदालत ने दिए थे.

मनीष सिसोदिया ने कहा,

सत्येंद्र जैन के स्पाइन-इंजरी के दो ऑपरेशन हुए हैं. उनको डॉक्टर ने रेगुलर फिजियोथेरेपी बताई है. कोविड के बाद से उनके lungs में patch है जो अभी ठीक नहीं हुआ है. किसी आदमी की बीमारी और उसको दिए जा रहे इलाज का मजाक बनाने की सोच ही बहुत घटिया है.

CCTV फुटेज में क्या है?

दिल्ली की तिहाड़ जेल से सत्येंद्र जैन के कुल तीन वीडियो सामने आए हैं. ये जेल के अंदर लगे CCTV फुटेज हैं. इन वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स सत्येंद्र जैन के पांव, पीठ और सर में मसाज दे रहा है.

इसके अलावा एक वीडियो में सत्येंद्र जैन के पास कुछ लोग बैठे हैं और बातचीत चल रही है. इसके अलावा एक वीडियो में सत्येंद्र जैन किसी फाइल को पढ़ रहे हैं. इसके अलावा जेल में पानी का पैकड बॉटल रखा हुआ है.

इससे पहले ED ने भी आरोप लगाया था कि तिहाड़ जेल में सत्येंद्र जैन को VVIP ट्रीटमेंट मिल रहा है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
500
1800
5000

or more

प्रीमियम

3 माह
12 माह
12 माह
मेंबर बनने के फायदे
अधिक पढ़ें
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
और खबरें
×
×