ADVERTISEMENTREMOVE AD

पत्रकार शेष नारायण सिंह का निधन, कोरोना वायरस से थे संक्रमित  

शेष नारायण सिंह की मौत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शोक प्रकट किया.

Published
भारत
2 min read
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा
Hindi Female

हंगामेदार टीवी डिबेट में नरमी से सटीक बात कहनी हो या हिंदी से लेकर उर्दू और अंग्रेजी अखबारों में राजनीति से लेकर समाजिक मुद्दों पर कॉलम लिखना हो, ये कला वरिष्ठ पत्रकार शेष नारायण सिंह को बखूबी आती थी, लेकिन अब न टीवी डिबेट में वो नरमी मिलेगी और न ही उनके आर्टिकल. वरिष्ठ पत्रकार शेष नारायण सिंह अब इस दुनिया में नहीं रहे. वरिष्ठ हिन्दी पत्रकार शेष नारायण सिंह का शुक्रवार को निधन हो गया, वह कोरोना संक्रमित थे.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

ग्रेटर नोएडा के जिम्स अस्पताल में उनका कई दिनों से इलाज चल रहा था. बताया जा रहा है कि उनकी हालत में सुधार हो रहा था.

मूल रूप से उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर के रहने वाले शेष नारायण सिंह ने कई अखबारों में बतौर संपादक काम किया था. एनडीटीवी जैसे ब्रॉडकास्ट मीडिया हो या देशबंधु अखबार, शेष नारायण हर जगह ही अपने काम से जाने जाते थे.

पीएम मोदी ने भी जताया शोक

शेष नारायण सिंह की मौत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शोक प्रकट किया. पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा,

‘‘वरिष्ठ पत्रकार शेष नारायण सिंह जी का निधन अत्यंत दुखद है. पत्रकारिता जगत में अपने महत्वपूर्ण योगदान के लिए वे हमेशा जाने जाएंगे. दुख की इस घड़ी में उनके परिजनों के प्रति मेरी संवेदनाएं.’’

शेष नारायण सिंह के निधन की खबर पर पत्रकारिता जगत से लेकर राजनीतिक दल और नेता भी शोक जता रहे हैं. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने भी ट्विट किया है. उन्होंने कहा, “वरिष्ठ पत्रकार श्री शेष नारायण सिंह जी का निधन, अत्यंत दुखद! शोकाकुल परिजनों के प्रति संवेदना. ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति दे। भावभीनी श्रद्धांजलि!”

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

0
सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
ADVERTISEMENT
×
×