ADVERTISEMENT

Sidhu Moose Wala Murder:अमृतसर के पास एनकाउंटर,पुलिस ने 2 आरोपियों को मार गिराया

पंजाब पुलिस ने शूटर जगरूप सिंह को एनकाउंटर में मार गिराया है.

Updated
भारत
2 min read
ADVERTISEMENT

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल बदमाशों के साथ पंजाब पुलिस की मुठभेड़ जारी है. बताया जा रहा है कि इस मुठभेड़ में पुलिस ने जगरूप सिंह रूपा और मनप्रीत सिंह को मार गिराया है. इस मुठभेड़ में 2-3 पुलिसकर्मियों के भी घायल होने की खबर है.

ADVERTISEMENT

बताया जा रहा है कि मुठभेड़ दोपहर में शुरू हुई, जब पंजाब पुलिस की एंटी-गैंगस्टर टास्क फोर्स अमृतसर से 20 किलोमीटर दूर भकना गांव में दो शूटरों जगरूप सिंह रूपा और मनप्रीत सिंह उर्फ ​​मन्नू कुस्सा की तलाश में गई थी. ये दोनों फरार तीन निशानेबाजों में शामिल थे.

पुलिस को सूचना मिली थी कि ये दोनों गैंगस्टर गांव में छिपे हुए हैं. अमृतसर पुलिस और गैंगस्टर के बीच कई राउंड फायरिंग हुई है. पुलिस के कई वरिष्ठ अधिकारी मौके पर मौजूद हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने पूरे इलाके को सील कर दिया है. दोनों ही शूटर पंजाब के तरनतारन जिले के रहने वाले हैं. दोनों गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ के लिए काम करते हैं.

दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल की तफ्तीश में गिरफ्तार शूटर्स ने कई खुलासे किये थे. मनप्रीत, गोल्डी बराड़ और लॉरेश बिश्नोई का सबसे वफादार और सबसे खतरनाक शूटर है. मूसेवाला की हत्या के दौरान मनप्रीत ने ही AK-47 से पहली गोली चलाई थी. बाकी शूटर्स ने मृत पड़े सिद्धू मूसेवाला पर ताबड़तोड़ बारी बारी से अत्याधुनिक हथियारों से फायरिंग की थी.

बता दें, 29 मई 2022 को पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. जिसके बाद से ही पंजाब और दिल्ली पुलिस मूसेवाला की हत्या में शामिल बदमाशों की तलाश में जुटी हुई थी.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
Published: 
Speaking truth to power requires allies like you.
Q-इनसाइडर बनें
450

500 10% off

1500

1800 16% off

4000

5000 20% off

प्रीमियम

3 माह
12 माह
12 माह
Check Insider Benefits
अधिक पढ़ें
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
और खबरें
×
×