ADVERTISEMENTREMOVE AD

सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ जारी हुआ गिरफ्तारी वारंट,3 साल पुराना धोखाधड़ी का केस

Sonakshi Sinha पर लाखों रूपये लेकर इवेंट में शामिल न होने के आरोप, यूपी के मुरादाबाद में दायर हुआ था केस

Published
भारत
1 min read
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा

फिल्म एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के खिलाफ पैसे लेकर इवेंट में शामिल न होने के आरोप से जुड़े एक धोखाधड़ी के केस में गिरफ्तारी का वारंट जारी हुआ है. यूपी के मुरादाबाद की एसीजेएम-4 की कोर्ट ने लगातार गैरहाजिर रहने के कारण सोनाक्षी सिन्हा और उनके सलाहकार अभिषेक सिन्हा वारंट जारी किया है. मामले पर अगली सुनवाई 24 अप्रैल को होगी.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

क्या है पूरा मामला?

22 फरवरी 2019 को लाखों रुपये हड़पने के आरोप में सोनाक्षी सिन्हा समेत 5 लोगों के खिलाफ IPC की धारा 420 और 406 के तहत यूपी के मुरादाबाद में केस दर्ज हुआ था. इवेंट मैनेजर प्रमोद कुमार शर्मा ने कटघर थाने यह केस दर्ज कराया था.

शिकायतकर्ता इवेंट मैनेजर प्रमोद कुमार शर्मा के अनुसार 2018 में इंडिया फैशन एंड ब्यूटी अवॉर्ड में उन्होंने सोनाक्षी सिन्हा को बुलाया था. कार्यक्रम में आने के लिए 29 लाख 92 हजार रुपये का भुगतान किया गया था लेकिन सोनाक्षी सिन्हा नहीं पहुंची. प्रमोद कुमार शर्मा की माने तो कानूनी कार्यवाही नहीं करने के लिए उनको धमकी भी दी गयी.

शिकायतकरता प्रमोद कुमार शर्मा के वकील आशुतोष के अनुसार सोनाक्षी सिन्हा ने हाईकोर्ट से गिरफ़्तारी पर स्टे ऑर्डर ले लिया था लेकिन सुप्रीम कोर्ट के नए सर्कुलर के मुताबिक कोई भी स्टे ऑर्डर 6 महीने बाद मान्य नहीं होगा. इसी आधार पर उन्होंने एसीजेएम-4 की कोर्ट का रुख किया था, जिसने अब गिरफ्तारी का वारंट जारी किया है.

इनपुट- शारिक सिद्दीकी

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×