अवैध निर्माण केस के बीच शरद पवार से मिले एक्टर सोनू सूद 

लॉकडाउन के दौरान सोनू सूद गरीब मजदूरों की मदद कर मसीहा बनकर उभरे थे.

Updated
भारत
2 min read
शरद पवार से सोनू सूद की मुलाकात
i

अवैध निर्माण के मामले में चल रही अदालती सुनवाई के बीच एक्टर सोनू सूद ने एनसीपी चीफ शरद पवार से मुलाकात की है. सोनू सूद शरद पवार से उनके मुंबई स्थित घर सिल्वर ओक पर मिलने पहुंचे थे. अब इस मुलाकात को बीएमस के उस नोटिस से जोड़कर देखा जा रहा है जिसमें एक्टर के खिलाफ अवैध निर्माण का मामला दर्ज हुआ है. बीएमसी के फैसले के खिलाफ सोनू सूद ने मुंबई हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. आज मुंबई हायकोर्ट में सोनू की याचिका पर सुनवाई होनी है.

महाराष्ट्र की शिवसेना के साथ जारी तकरार के बीच शरद पवार से और सोनू सूद की मुलाकात काफी अहम मानी जा रही है. हालांकि इन दोनों के बीच की इस मुलाकात को शिष्टाचार भेंट बताया जा रहा है.

शिवसेना की नाराजगी

दरअसल, लॉकडाउन के दौरान सोनू सूद गरीब मजदूरों की मदद कर मसीहा बनकर उभरे थे, तब शिवसेना ने सोनू सूद पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. हालांकि उस वक्त उद्धव ठाकरे से मुलाकात कर सोनू सूद ने शिवसेना की नाराजगी दूर करने की कोशिश की थी लेकिन शिवसेना का गुस्सा बरकरार रहा.

क्या है पूरा मामला?

बता दें कि बीएमसी ने सोनू सूद के खिलाफ एक शिकायत दर्ज करवाई थी. जिसमें आरोप था कि सोनू सूद ने मुंबई के जुहू में स्थित अपने 6 मंजिला घर को एक होटल में बदल दिया और इसके लिए उन्होंने बीएमसी से जरूरी मंजूरी भी नहीं ली. बीएमसी ने इसके लिए एक्टर को नोटिस भी जारी किया था. लेकिन अब इस मामले में सोनू सूद को बॉम्बे हाई कोर्ट से अंतरिम राहत मिलती हुई दिख रही है.

बीएमसी की शिकायत में कहा था-

  • ''सोनू सूद ने नियमों का पालन ना करते हुए अवैध निर्माण किया.''
  • ''बिना इजाजत रेजिडेंशियल जगह को कमर्शियल कैटेगिरी में चेंज किया.''

बॉम्बे हाईकोर्ट ने सोनू सूद को मिले नोटिस वाले केस की सुनवाई करते हुए उन्हें किसी भी तरह के एक्शन से अंतरिम राहत पहुंचाई है. ये अंतरिम राहत 13 जनवरी तक के लिए दी गई है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!