ADVERTISEMENTREMOVE AD

राजनीति में आएगा सोनू सूद का परिवार,बहन मालविका लड़ेंगी पंजाब विधानसभा चुनाव

बतौर सोनू सूद उनकी बहन पंजाब के मोगा से चुनाव लड़ सकती हैं.

Published
भारत
2 min read
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा

सोनू सूद (Sonu Sood) ने आज 14 नवंबर को पंजाब के मोगा में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बहन मालविका के चुनाव लड़ने की घोषणा की. उन्होंने कहा कि बहन मालविका (Malvika) लोगों की सेवा के लिए तैयार है. हालांकि वह किस राजनीतिक पार्टी से चुनाव लड़ेंगी इसका फैसला अबतक नहीं लिया गया है.

ऐक्टर सोनू सूद के लंबे समय से राजनीति में आने के कयास लगाये जा रहे हैं. राजनीति में आने के सवाल पर हमेशा सोनू काफी संतुलित जवाब देते हैं. कोरोना काल के दौरान सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों और अन्य लोगों की काफी मदद की थी. जिसके बाद से वह देशभर में चर्चा में आ गए थे.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

कई बड़ी पार्टियों के संपर्क में हैं सोनू सूद

बकौल सोनू सूद उनकी बहन किस राजनीतिक पार्टी का हिस्सा होंगी, इसका फैसला करना अभी थोड़ा मुश्किल है. सही समय आने पर वह यह बता देंगे. फिलहाल उन्होंने पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी से मुलाकात की है और वह आम आदमी पार्टी के अरविंद केजरीवाल और अकाली दल के प्रमुख सुखबिंदर सिंह बादल से भी मुलाकात के लिए तैयार हैं.

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सोनू सूद ने कहा

"जब राजनीतिक दल में शामिल होने की बात आती है तो यह जीवन का एक बड़ा निर्णय होता है, यह मुलाकातों के बजाय विचारधाराओं के बारे में अधिक होता है. हम पार्टी के बारे में सही समय पर खुलासा करेंगे."
सोनू सूद

बतौर सोनू सूद उनकी बहन पंजाब के मोगा से चुनाव लड़ सकती हैं. सोनू सूद ने आगे कहा कि, "स्वास्थ्य सेवा मालविका की पहली प्राथमिकता होगी. सोनू सूद ने कहा कि अगर मालविका चुनी जाती हैं तो वह सुनिश्चित करेंगी कि जिन मरीजों को डायलिसिस की जरूरत है, उन्हें वह मुफ्त में मिले. वह राज्य में बेरोजगारी के मुद्दे को भी देखेंगी."

सोनू सूद ने पंजाब में युवाओ में बढ़ती नशे की लत पर कहा की

“पंजाब में युवा नशे की ओर तभी जाते हैं जब उन्हें काम नहीं मिलता, वे बेरोजगार हो जाते हैं. हम पहले से ही इस पर काम कर रहे हैं,"

अपने चुनाव लड़ने के फैसले पर उन्होंने कहा कि इसका फैसला बाद में होगा फिलहाल बहन देने की जरुरत है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×