रजनीकांत की बेटी सौंदर्या और विशगन की शादी आज
रजनीकांत की बेटी सौंदर्या और विशगन की शादी आज
(फोटो: इंस्टाग्राम)
Live

रजनीकांत की बेटी सौंदर्या और विशगन की शादी आज

रजनीकांत की बेटी सौंदर्या और विशगन वंगामुड़ी की शादी की रस्में चेन्नई के होटल लीला पैलेस में हो रही हैं. शुक्रवार से ही शादी की रस्में शुरू हो गई थीं. शनिवार शाम को कपल ने प्री वेडिंग-बैश पार्टी रखी, जिसमें दोनों के परिवारवाले शामिल हुए थे. रजनीकांत फिल्मी दुनिया समेत राजनीति के कई दिग्गजों को शादी का कार्ड देने खुद उनके घर पहुंचे थे.

NEWEST FIRSTOLDEST FIRST
(3) NEW UPDATES

दुल्हन बनी सौंदर्या की पहली तस्वीर

सौंदर्या की शादी की रस्में शुरू

Soundarya Wedding Live: रजनीकांत की बेटी की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं, चेन्नई के लीला पैलैस होटल में सौंदर्या की शादी की रस्में होंगी. रजनीकांत होटल में पहुंचे चुके हैं.

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या आज 11 फरवरी को एक्टर विशगन वंगामुड़ी के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. शनिवार शाम कपल ने प्री वेडिंग-बैश पार्टी रखी, जिसमें दोनों के परिवारवाले जमकर मस्ती करते नजर आए.

सगाई में सौंदर्या का पूरा परिवार शामिल

सौंदर्या ने शेयर की अपने तीन फेवरेट हीरो की तस्वीरें

सौंदर्या ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने तीन फेवरेट हीरो की तस्वीर शेयर की हैं. एक तस्वीर रजनीकांत के साथ है, दूसरी बेटे के साथ और तीसरी विशगन की, जिनके साथ आज सौंदर्या शादी के बंधन में बंधने वाली हैं.

बेटी सौंदर्या की शादी में रजनीकांत ने किया जमकर डांस

रजनीकांत बेटी सौंदर्या की शादी में काफी खुश नजर आ रहे थे. विशगन वंगामुड़ी और सौंदर्या की प्री वेडिंग पार्टी में थलाइवा जमकर डांस करते नजर आए.

सौंदर्या-विशगन की रविवार को हुई थी सगाई

सगाई में सौंदर्या रजनीकांत ने लाल रंग की ट्रेडिशनल साड़ी पहनी थी, जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही थीं.

मेहंदी सेरिमनी में सौंदर्या और विशगन

सौंदर्या रजनीकांत की मेकअप आर्टिस्ट ने ये तस्वीर शेयर की है.

सौंदर्या रजानीकांत और विशगन की शादी की रस्में जारी...

सौंदर्या रजनीकांत सुपरस्टार रजनीकांत की छोटी बेटी हैं. ये सौंदर्या और विशगन दोनों की दूसरी शादी है. सात साल की शादी के बाद सौंदर्या का अश्विन से 2017 में तलाक हो गया था.

हफ्ते भर चलेंगे फंक्शन

सौंदर्या की शादी के फंक्शन पूरे हफ्ते तक चलेंगे. रजनीकांत के घर पर 10 फरवरी को जनवसम हुआ, जिसके बाद रविवार को ही संगीत सेरेमनी का भी आयोजन किया गया था.

11 फरवरी को ‘मुर्थम’ (शादी) सुबह 9 बजे से साढ़े 10 बजे तक होगा. फिर एक रिसेप्शन और कॉकटेल पार्टी होगी.

शुक्रवार को सुमंगली पूजा के साथ शादी के प्रोग्राम शुरू हुए थे. इसके बाद चेन्नई में कोडमबक्कम के राघवेंद्र मंड्पम में एक रिसेप्शन भी दिया गया था.

दिग्गजों को आमंत्रित करने पहुंचे रजनी

रजनीकांत फिल्मी दुनिया समेत राजनीति के कई दिग्गजों को शादी का कार्ड देने खुद उनके घर पहुंचे. इनमें सुपरस्टार कमल हसन, डीएमके प्रेसिडेंट एम के स्टालिन, तमिलनाडु कांग्रेस चीफ थिरुंवुक्करासर शामिल हैं.

(My रिपोर्ट डिबेट में हिस्सा लिजिए और जीतिए 10,000 रुपये. इस बार का हमारा सवाल है -भारत और पाकिस्तान के रिश्ते कैसे सुधरेंगे: जादू की झप्पी या सर्जिकल स्ट्राइक? अपना लेख सबमिट करने के लिए यहां क्लिक करें)


Follow our भारत section for more stories.

    वीडियो