सुखबीर बादल बोले, पंजाब के बाहर अक्षय कुमार से नहीं हुई मुलाकात
गुरु ग्रंथ साहिब के अपमान के मामले में अक्षय कुमार को भेजा गया था समन
गुरु ग्रंथ साहिब के अपमान के मामले में अक्षय कुमार को भेजा गया था समन(फोटोः twitter)

सुखबीर बादल बोले, पंजाब के बाहर अक्षय कुमार से नहीं हुई मुलाकात

शिरोमणी अकाली दल प्रमुख और पूर्व उप मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने कहा है कि वह कभी भी पंजाब से बाहर एक्टर अक्षय कुमार से नहीं मिले हैं. फरीदकोट में धार्मिक ग्रंथों के अपमान के मामले में एसआईटी को उन्होंने यह बयान दिया. एसआईटी ने इस मामले में उनसे एक घंटे तक पूछताछ की.

कैसे आया अक्षय कुमार का नाम?

बता दें कि तीन साल पहले पंजाब के फरीदकोट में सिखों के पवित्र ग्रंथ 'गुरु ग्रंथ साहिब' अपमान के मामले में एसआईटी ने अक्षय को समन भेजा था. उन पर आरोप लगाया गया था कि उन्होंने डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को पवित्र ग्रंथ के अपमान के केस में माफी दिलवाने के लिए सुखबीर बादल के साथ एक मीटिंग की थी. अक्षय का नाम न्यायमूर्ति रंजन सिंह आयोग की रिपोर्ट में सामने आया. जिसे इस साल अगस्त में पंजाब विधानसभा में पेश किया गया. हालांकि अक्षय कुमार पहले ही साफ कर चुके हैं कि उन्होंने कभी भी राम रहीम से मुलाकात नहीं की.

ये भी पढ़ें : अक्षय ने राम रहीम सिंह से मुलाकात होने की बात को नकारा

इससे पहले एसआईटी ने इस मामले में कई अधिकारियों से पूछताछ की है. इसके अलावा पंजाब के पूर्व सीएम प्रकाश सिंह बादल को भी तलब किया गया था. एसआईटी ने 16 नवंबर को उनसे पूछताछ की थी. 

SIT से सुखबीर ने क्या कहा?

सुखबीर सिंह बादल से एसआईटी की तरफ से पूछा गया कि क्या वह मुंबई में कभी अक्षय कुमार से मिले थे? इसके जवाब में उन्होंने कहा, मैं अपने जीवन में पंजाब के बाहर अक्षय से कभी नहीं मिला हूं. पंजाब में एक खेल कार्यक्रम के दौरान उनसे मुलाकात हुई थी. बादल ने उन पर चल रही एसआईटी की जांच को साजिश करार देते हुए इसे एक राजनीति से प्रेरित बताया.

ये भी पढ़ें : पार्टी चाहती है तो इस्तीफा देने को तैयार : सुखबीर बादल

(पहली बार वोट डालने जा रहीं महिलाएं क्या चाहती हैं? क्विंट का Me The Change कैंपेन बता रहा है आपको! Drop The Ink के जरिए उन मुद्दों पर क्लिक करें जो आपके लिए रखते हैं मायने.)

Follow our भारत section for more stories.

    वीडियो