रिश्तेदारों के हत्यारों की गिरफ्तारी के बाद रैना ने कहा- धन्यवाद

सुरेश रैना के फूफा और भाई की हत्या के मामले में पंजाब पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया

Published
भारत
1 min read
सुरेश रैना के फूफा और भाई की हत्या के मामले में पंजाब पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया
i

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना के रिश्तेदारों की हत्या का मामला पुलिस ने सुलझा लिया है. पंजाब पुलिस ने इसे लेकर बुधवार को जानकारी दी. इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को अब तक गिरफ्तार किया है, बताया जा रहा है कि ये तीनों ही मुख्य आरोपी हैं, जिन्होंने रैना के फूफा के परिवार पर हमला किया था और लूटपाट की थी. अब आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद सुरेश रैना ने पंजाब पुलिस को धन्यवाद दिया है.

सुरेश रैना ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट को पिन किया है, जिसमें उन्होंने लिखा कि भले ही इन आरोपियों की गिरफ्तारी से उन्हें हुए नुकसान की भरपाई नहीं हो पाएगी, लेकिन आगे होने वाले अपराध जरूर रुकेंगे. रैना ने लिखा,

“आज सुबह मैंने पंजाब पुलिस के उन जांच अधिकारियों से मुलाकात की, जिन्होंने तीन अपराधियों को पकड़ा है. मैं उनकी तरफ से की गई कोशिशों की सराहना करता हूं. हमारे नुकसान की भरपाई नहीं हो सकती है, लेकिन इससे अपराध जरूर कम होंगे. धन्यवाद पंजाब पुलिस.”
सुरेश रैना

बता दें कि पिछले दिनों सुरेश रैना अचानक यूएई में हो रहे आईपीएल से वापस लौट गए. जिसके बाद बताया गया कि रैना के रिश्तेदार के घर हमला हुआ था, जिसे उनके लौटने की वजह बताया गया था. कुछ बदमाशों ने उनके फूफा के घर पर हमला कर दिया जिसमें रैना के फूफा और उनके बेटे की मौत हो गई. इसके बाद सुरेश रैना ने खुद पंजाब पुलिस से अपील करते हुए कहा था कि वो इस मामले में आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करे.

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!