अरविंद केजरीवाल की बेटी को किडनैप करने की धमकी, पुलिस में हड़कंप
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (फोटोः IANS)

अरविंद केजरीवाल की बेटी को किडनैप करने की धमकी, पुलिस में हड़कंप

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर एक के बाद एक लगातार हुए अटैक के बाद अब उनकी बेटी को किडनैप करने की धमकी मिली है. किसी अनजान व्यक्ति ने मेल पर दिल्ली के सीएम केजरीवाल की बेटी को किडनैप करने की धमकी दी है. सीएम ऑफिस को मिले एक मेल में इस बात का जिक्र किया गया है.

ये भी पढ़ें : केजरीवाल की सुरक्षा में फिर चूक,कारतूस लेकर मिलने पहुंचा शख्स

दिल्ली पुलिस एक्शन में

दिल्ली के सीएम की बेटी को किडनैप कर देने के मेल के बाद अब दिल्ली पुलिस एक्शन में आ चुकी है. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए इस पर जांच शुरू कर दी है. दिल्ली पुलिस की तरफ से इस केस की इनवेस्टिगेशन शुरू कर दी गई है. दिल्ली पुलिस ने सीएम अरविंद केजरीवाल की बेटी के लिए एक प्रोटेक्टिव सर्विस ऑफिसर (पीएसओ) की तैनाती कर दी है. इसके अलावा इस केस को साइबर सेल को दे दिया गया है. अब दिल्ली पुलिस की साइबर सेल पता लगाने की कोशिश करेगी कि किसने यह धमकी भरा मेल किया है.

ये भी पढ़ें : दिल्ली CM केजरीवाल पर अनजान शख्स ने मिर्च पाउडर फेंका

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर इससे पहले कई तरह के अटैक हो चुके हैं. हाल ही में दिल्ली सचिवालय में घुसकर एक व्यक्ति ने उन पर मिर्ची पाउडर फेंक दिया था. इसके अलावा उन पर थप्पड़ और इंक अटैक भी हुआ था. इसके बाद से ही उनकी पार्टी ने पुलिस पर सवाल खड़े करना शुरू किया था 

पुलिस पर लग चुके हैं आरोप

दिल्ली पुलिस ने इस केस में तुरंत एक्शन लिया है और कुछ ही घंटों में सीएम की बेटी के लिए प्रोटेक्टिव सर्विस ऑफिसर (पीएसओ) की तैनाती भी कर दी है. क्योंकि दिल्ली पुलिस पर खुद सीएम अरविंद केजरीवाल लापरवाही का आरोप लगा चुके हैं. पिछले कुछ सालों में केजरीवाल पर हुए अटैक्स के बाद दिल्ली पुलिस सवालों के घेरे में थी. आम आदमी पार्टी के नेताओं ने दिल्ली पुलिस पर सीएम की सुरक्षा में लापरवाही बरतने के आरोप लगाए थे. इसीलिए अब सीएम की बेटी को किडनैप करने की धमकी पर दिल्ली पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया है.

ये भी पढ़ें : केजरीवाल के नेतृत्व में AAP लड़ेगी लोकसभा चुनाव, बढ़ाया कार्यकाल

(सबसे तेज अपडेट्स के लिए जुड़िए क्विंट हिंदी के Telegram चैनल से)

Follow our भारत section for more stories.

    वीडियो