ADVERTISEMENT

जम्मू-कश्मीर: पुंछ में 2 और जवान शहीद, आतंकियों से चल रही थी मुठभेड़

J&k| जम्मू कश्मीर में सेना का सर्च ऑपरेशन जारी

Published
भारत
1 min read
<div class="paragraphs"><p>कश्मीर में शहीद हुए दो और सैनिक</p></div>

जम्मू (Jammu) के पुंछ (Poonch) जिले के मेंढर इलाके में आतंकवादियों और सेना के जवानों के बीच गुरुवार देर रात हुई भीषण मुठभेड़ में एक जूनियर कमीशंड अधिकारी और एक जवान शहीद हो गए.

बताया जा रहा है कि आतंकवादियों के उसी समूह के हमला करने की खबर है, जिसने सोमवार को एक मुठभेड़ में सेना के पांच जवानों को मार गिराया था.

ADVERTISEMENT

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के हवाले से सोमवार, 11 अक्टूबर की मुठभेड़ दक्षिण कश्मीर में पुंछ को शोपियां से जोड़ने वाले मुगल रोड पर, सालों में क्षेत्र में सबसे खराब मुठभेड़ थी. मुठभेड़ के बाद सुरक्षा बलों ने बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान शुरू किया था, और सोमवार की मुठभेड़ के बाद क्षेत्र से सटे 'भाटा डूरियन जंगलों' में तलाशी अभियान के दौरान सेना के जवानों पर आतंकवादियों ने गोलियां चलाईंं

मुठभेड़ में शहीद हुए दो जवानों की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है. मंगलवार के बाद से आतंकवादियों के साथ सुरक्षा बलों का यह पहला एनकाउंटर था, जब लगभग 15 मिनट तक गोलीबारी हुई.

मुठभेड़ अभी भी जारी है, राजौरी-पुंछ राष्ट्रीय राजमार्ग के साथ भीम्बर गली और सुरनकोट के बीच वाहनों का यातायात रोक दिया गया है। क्षेत्र मे अतिरिक्त सुरक्षा बल भेजे गए हैं.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT