मुझे फ्री मिलता है पेट्रोल-डीजल तो चिंता क्यों: केंद्रीय मंत्री 

मोदी सरकार के मंत्री रामदास अठावले ने कहा कि उन्हें तो फ्री में पेट्रोल-डीजल मिलता है इसलिए उन्हें तो कोई चिंता नहीं

Published16 Sep 2018, 03:11 AM IST
भारत
1 min read

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में लगातार बढ़ोतरी से आम जनता परेशान है लेकिन मोदी सरकार के एक मंत्री के मुताबिक उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि उन्हें तो सरकार की ओर से फ्री में पेट्रोल-डीजल मिलता है. समाज कल्याण एवं अधिकारिता मंत्री रामदास अठावले से जब एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूछा गया कि पेट्रोल-डीजल के दाम कम क्यों नहीं हो रहे तो उन्होंने कहा,  '' पेट्रोल और डीजल की कीमत क्या है, इससे क्या फर्क पड़ता है. सरकार मेरी गाड़ियों में डीजल और पेट्रोल भरवाती है. सरकारी पैसे पर पेट्रोल और डीजल जब आता है तो इस बारे में क्या सोचना.''

एनडीए की मेंबर रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आरपीआई) के अध्यक्ष अठावले अक्सर अपने अटपटे बयानों के लिए जाने जाते रहे हैं लेकिन आम जनता की परेशानी पर उनके इस बयान की काफी आलोचना हो रही है.

अयोध्या में बौध मंदिर की मांग

अठावले से पत्रकारों ने पूछा कि बीजेपी काफी लंबे समय से अयोध्या में राम मंदिर का राग छेड़े हुए है लेकिन अभी तक वहां कोई डेवलपमेंट नहीं तो उसके जवाब में उन्होंने कुछ अलग ही लाइन पकड़ ली. अठावले ने कहा कि अयोध्या में बौध मंदिर बनना चाहिए. उनके मुताबिक अयोध्या में बौध मंदिर को तोड़कर ही मस्जिद बनी थी. साथ ही उन्होंने गरीब सवर्णों को आरक्षण देने की बात भी कही.

रामदास अठावले के मुताबिक 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी को 300 से ज्यादा सीटे मिलेंगी. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने देश में सभी के लिए काम किया और लोग उनके काम से खुश हैं इसलिए 2019 में मोदी को दोबारा सत्ता में आने से कोई रोक नहीं सकता.

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!