शाहजहांपुर- आधी जली हुई मिली कॉलेज छात्रा, पूछताछ कर रही पुलिस

छात्रा फिलहाल घटना के बारे में कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं है, पुलिस-परिवार कर रहे पता लगाने की कोशिश

Published
भारत
2 min read
छात्रा फिलहाल घटना के बारे में कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं है, पुलिस-परिवार कर रहे पूछताछ
i

उत्तर प्रदेश में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. अब शाहजहांपुर जिले के तिलहर थानाक्षेत्र में एक कॉलेज की छात्रा अधजली अवस्था में मिली. किसी ने छात्रा को अधजली हालत में देखा और पुलिस को इसकी जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस ने उसे हॉस्पिटल तक पहुंचाया. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक छात्रा सुकदेवानंद कॉलेज में पढ़ती थी, जो पूर्व बीजेपी नेता चिन्मयानंद का है.

घटना के बारे में फिलहाल कुछ नहीं बता रही लड़की

पुलिस को छात्रा तिलहर थानाक्षेत्र के अंतर्गत नगरीय मोड़ के पास मिली. बताया जा रहा है कि इस दौरान वो अर्धनग्न अवस्था में थी और आधा शरीर जला हुआ था. लड़की ने खुद पुलिस को अपने घर का पता बताया, जिसके बाद पुलिस ने घरवालों से संपर्क किया. हालांकि इस घटना को लेकर अब तक कुछ साफ नहीं हो पाया है, क्योंकि लड़की घटना के बारे में कुछ भी बोलने की स्थिति में नहीं है. शाहजहांपुर पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए बताया,

“सूचना मिली कि थाना तिहलर क्षेत्र के अंतर्गत नगरिया मोड़ के पास एक लड़की आधी जली हुई हालत में खड़ी है. सूचना मिलने के बाद पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और एंबुलेंस में उसे अस्पताल ले जाया गया. उनके नाम पता बताने पर परिवार को भी बुलाया गया. लड़की की उम्र 25 साल बताई जा रही है और वो कॉलेज की छात्रा है. वो पूरी तरह होश में है, लेकिन घटना के बारे में वो फिलहाल कुछ नहीं कह रही है. इसके लिए महिला पुलिसकर्मियों और डॉक्टरों ने उनसे जानने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने कुछ नहीं बताया.”

लखनऊ के लिए किया गया रेफर

पुलिस ने बताया कि डॉक्टरों ने लड़की को लखनऊ रेफर करने के लिए कहा है. लेकिन परिवार फिलहाल तैयार नहीं हुआ है. अधिकारी लगातार परिवार को समझाने की कोशिश कर रहे हैं. लड़की के पिता ने तहरीर देकर कहा है कि 15 दिन में एक बार वो बेटी को कॉलेज लेकर आते हैं, करीब साढ़े तीन बजे क्लास खत्म होती है और वो उन्हें ले जाते हैं, जब लड़की नहीं आई तो उसकी तलाश कर रहे थे. जिसके बाद ये सूचना उन्हें मिली. पिता ने भी फिलहाल किसी पर आरोप नहीं लगाया है. इस घटना की जांच जारी है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!