हमसे जुड़ें
ADVERTISEMENTREMOVE AD

UP: संभल कोल्ड स्टोरेज हादसे में अब तक 10 लोगों की मौत-मालिक के खिलाफ केस दर्ज

Sambhal Cold Storage Collapses:पिछले दिनों यह बताया गया था कि गोदाम पहले से ही जर्जर स्थिति में था.

Updated
भारत
2 min read
UP: संभल कोल्ड स्टोरेज हादसे में अब तक 10 लोगों की मौत-मालिक के खिलाफ केस दर्ज
i
Hindi Female
listen

रोज का डोज

निडर, सच्ची, और असरदार खबरों के लिए

By subscribing you agree to our Privacy Policy

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के संभल (Sambhal) में हुए कोल्ड स्टोरेज हादसे में अब तक 10 लोगों की मौत हो चुकी है. DIG शलभ माथुर ने इसकी जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि अब तक 21 लोगों को बचाया गया है. वहीं मलबे में अभी 3 और लोग फंसे हैं. जिन्हें निकालने का काम जारी है. मृतकों के परिजनों प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा किया. इस मामले में कोल्ड स्टोरेज के मालिक और 2 नामजद के खिलाफ FIR दर्ज की गई है.

ADVERTISEMENTREMOVE AD
रिपोर्ट के मुताबिक अधिकारियों के मुताबिक मालिकों की पहचान अंकुर अग्रवाल और रोहित अग्रवाल के रूप में हुई है. पिछले दिनों यह बताया गया था कि गोदाम पहले से ही जर्जर स्थिति में था.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोल्ड स्टोरेज में हुए हादसे का संज्ञान लिया है. उन्होंने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनका इलाज कराने का निर्देश दिया है, इसके साथ ही घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

संभल जिलाधिकारी मनीष बंसल ने बताया कि NDRF की टीम डॉग स्क्वॉड के साथ फंसे हुए लोगों की तलाश में जुटी हुई है. हमने सुबह के लिए अपने बल को बढ़ाया है. NDRF और SDRF की दूसरी टीमें भी सुबह तक आएंगी. हमारी कोशिश इसको जल्द से जल्द खत्म करने का है.

SP चक्रेश मिश्रा ने बताया कि

कोल्ड स्टोरेज के मालिक, 2 नामजद लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है. हमने 4 लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. मुख्य आरोपी फरार है. जिसकी तलाश की जा रही है.

NDTV की रिपोर्ट के मुताबिक मुरादाबाद के डीआईजी शलभ माथुर ने कहा कि पुलिस ने दोनों मालिकों पर मामला दर्ज कर लिया है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 
सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
और खबरें
×
×