ADVERTISEMENT

जोमैटो केस:आरोप लगाने वाली महिला ने छोड़ा शहर,ट्विटर पर चर्चा जारी

जोमैटो के डिलीवरी बॉय कामराज ने हितेशा चंद्राणी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी

Updated
भारत
2 min read
जोमैटो केस:आरोप लगाने वाली महिला ने छोड़ा शहर,ट्विटर पर चर्चा जारी

लंबी चौड़ी जांच और बयानों के बाद बेंगलुरु पुलिस ने जोमैटो वाले मामले में मॉडल और मेकअप आर्टिस्टम हितेशा चंद्राणी के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है. लाइव मिंट के मुताबिक हितेशा पर पुलिस ने गलत सख्ती, असॉल्ट, बेज्जती करने, आपराधिक धमकी की धाराओं के तहत FIR दर्ज की गई है. वहीं पुलिस ने अब जानकारी दी है कि हितेशा ने बेंगलुरु शहर छोड़ दिया है. इसके पीछे वजह बताई जा रही है कि हितेशा का पता ऑनलाइन लीक हो गया था इसी वजह से सुरक्षा के मद्देनजर उसे शहर छोड़ना पड़ा.

ADVERTISEMENT
जोमैटो के डिलीवरी बॉय कामराज ने हितेशा चंद्राणी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी. बता दें कि चंद्राणी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था. जिसमें उन्होंने डिलीवरी बॉय कामराज पर हमले करके चोटिल करने का आरोप लगाया था. ये वीडियो वायरल हो गया था और इसमें काफी सारे लोगों का ध्यान खींचा था.

जांच पूरी हो जाने तक जोमैटो ने अपने कर्मचारी कामराज को सस्पेंड कर दिया है. जांच के दौरान कामराज ने कहा था कि चंद्राणी ने उन पर स्लिपर्स से हमला किया, गालियां दीं और उनके सम्मान को ठेस पहुंचाई.

चंद्राणी ने किया था वीडियो डिलीट

केस में कामराज के गिरफ्तार होने के बाद चंद्राणी ने वीडियो डिलीट कर दिया. इस मुद्दे को सोशल मीडिया काफी तवज्जो मिला है. चंद्राणी पर एफआईआर होने के बाद अब लोग डिलीवरी बॉय कामराज के समर्थन में आ गए हैं.

  • 01/04
    (फोटो- ट्विटर)
  • 02/04
    (फोटो- ट्विटर)
  • 03/04
    (फोटो- ट्विटर)
  • 04/04
    (फोटो- ट्विटर)

द न्यूज मिनट की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने बताया है कि हितेशा चंद्राणी ने बेंगलुरु शहर छोड़ दिया है. 15 मार्च को हितेशा के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई थी. आरोप लगा कि हितेशा ने कामराज को साथ बद्तमीजी की और उसके सम्मान को ठेस पहुंचाई. पुलिस ने कहा कि 'जब हम हितेशा के घर गए तो किसी ने दरवाजा नहीं खोला. '

कुछ दिन पहले बेंगलुरु में एक महिला ने अपना एक वीडियो शेयर कर आरोप लगाया था कि जोमैटो के डिलीवरी ब्वॉय ने उनकी नाक पर मुक्का मारकर उन्हें घायल कर दिया था. जबकि डिलीवरी ब्वॉय ने आरोपों से इनकार करते हुए बताया था कि महिला ने ही उसे पीटना शुरू कर दिया. इस मामले को लेकर महिला के पक्ष में लगातार आवाजें उठीं, लेकिन डिलीवरी ब्वॉय का पक्ष जानने के बाद कई लोगों ने उसका भी समर्थन किया.

क्या है पूरा मामला?

दरअसल बेंगलुरु में एक महिला ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर जोमैटो के डिलीवरी ब्वॉय पर गंभीर आरोप लगाए. हितेशा नाम की महिला ने बताया कि, जब उन्होंने फूड डिलीवरी ऐप से खाना ऑर्डर किया तो डिलीवरी काफी देरी से हुई, इसे लेकर उन्होने कस्टमर केयर पर कॉल भी किया, लेकिन तभी डिलीवरी ब्वॉय गेट पर पहुंचा, जब खाना लेने से मना किया तो उसने बदतमीजी की. महिला ने आरोप लगाया कि इस दौरान डिलीवरी ब्वॉय ने उसकी नाक पर मुक्का मार दिया और वहां से फरार हो गया.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
Published: 
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT