ADVERTISEMENTREMOVE AD

KAALI पर पोस्ट के लिए दो महिलाएं निशाने पर, लेकिन दोनों पीछे हटने को नहीं तैयार

Leena Manimekalai और महुआ मोइत्रा ने फिर से पोस्ट डालकर अपने स्टैंड का बचाव किया है

Published
न्यूज
2 min read
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा
Hindi Female

काली मां के कथित अपमान को लेकर बवाल मचा हुआ है. रोचक तौर पर निशाने पर जो हैं वो भी महिलाएं ही हैं. खास बात है कि दोनों अपने स्टैंड से पीछे हटने के तैयार नहीं हैं. एक हैं फिल्म मेकर लीना मणिमेकलाई और दूसरी हैं टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

लीना मणिमेकलाई

लीना मणिमेकलाई की फिल्म 'काली' का पोस्टर रिलीज हुआ, जिसमें काली जी को सिगरेट पीते दिखाया गया. इस पोस्टर रिलीज के बाद विरोध झेल रहीं लीना मणिमेकलाई ने एक और ट्वीट किया है, जिसमें भगवान शंकर और पार्वती को धूम्रपान करते दिखाया गया है.

मणिमेकलाई के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को आहत करने के खिलाफ यूपी, भोपाल दिल्ली समेत कई राज्यों में FIR दर्ज कराई गई है.

अयोध्या के प्रसिद्ध संत और हनुमान गढ़ी मंदिर के महंत राजू दास ने फिल्म निर्माता लीना मणिमेकलई को उनकी फिल्म काली का पोस्टर साझा करने के बाद एक धमकी जारी की है.

महंत राजू दास ने संवाददाताओं से कहा, हाल की घटनाओं को देखें. जब नूपुर शर्मा ने सही बात कही, तो इससे पूरे भारत में और दुनियाभर में आग लग गई. लेकिन आप हिंदू धर्म का अपमान करना चाहते हैं? क्या चाहते हैं, तुम्हारा भी सर तन से जुदा हो जाए? क्या आप यही चाहते हैं?

0

महुआ मोइत्रा

काली पर बयान देकर TMC सांसद महुआ मोइत्रा भी निशाने पर हैं. महुआ मोइत्रा ने एक ट्वीट कर कहा था कि मेरे लिए मां काली मीट खानेवाली और शराब स्वीकार करने वाली देवी हैं. इस दौरान उन्होंने ये भी कहा कि सारे संघी झूठ बोलकर हिंदू नहीं बन सकते, यहां तारापीठ आकर देखें की क्या भोग चढ़ता है?

मोइत्रा के इस बयान के बाद से उन्हीं की पार्टी TMC ने भी किनारा कर लिया. TMC ने मोइत्रा के बयान की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि ये उनका व्यक्तिगत बयान है, पार्टी इससे इत्तेफाक नहीं रखती है.

फिर मोइत्रा ने दूसरा ट्वीट किया है. इसमें उन्होंने एक कविता ट्वीट की है, जिसका शीर्षक है ‘’महुआ सावधान रहो’’. इसके बाद उन्होंने अंत में लिखा कि एक भारतीय की ओर से.

इस बीच ममता बनर्जी ने कहा है कि गलतियां हो जाती हैं, जो काम करता है उनसे ही गलतियां होती हैं.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
ADVERTISEMENT
×
×