ADVERTISEMENTREMOVE AD

Karnataka Congress ने बेंगलुरु में PAK समर्थक नारों पर कार्रवाई की मांग की

Karnataka: हिंदू कार्यकर्ताओं ने देश का अपमान करने वाले युवक की गिरफ्तारी की मांग की है.

Published
न्यूज
1 min read
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा
ADVERTISEMENTREMOVE AD

(आईएएनएस)। कर्नाटक कांग्रेस (Congress) ने मंगलवार को एक क्लब हाउस चैट के दौरान बेंगलुरु में पाकिस्तान समर्थक नारे लगाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस कमेटी (केपीसीसी) के मीडिया प्रभारी प्रियांक खड़गे ने बेंगलुरु में युवाओं द्वारा पाकिस्तान के झंडे और उसके राष्ट्रगान का जश्न मनाने की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि किसी के लिए भी पाकिस्तान समर्थक नारे लगाना गलत है।

उन्होंने कहा कि इसके लिए जिम्मेदार युवाओं के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जानी चाहिए।

मंगलवार को यह पता चला कि बेंगलुरु के 10 युवाओं के एक समूह ने क्लब हाउस पर पाकिस्तान के झंडे की तस्वीरें लगाईं और पड़ोसी देश का राष्ट्रगान मनाया।

उन्होंने पाकिस्तान जिंदाबाद, भारत मुदार्बाद के नाम से एक ग्रुप भी बनाया। सदस्यों ने समूह में पाकिस्तान समर्थक नारे लगाए। चैट ग्रुप के प्रतिभागियों में से एक ने स्क्रीनशॉट लिया और उन्हें सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

प्रतिभागियों, उनमें से लगभग 10 ने कन्नड़ में बातचीत करते हुए यह भी दावा किया है कि उनका देश पाकिस्तान है। उन्होंने भारत के खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया।

हिंदू कार्यकर्ताओं ने देश का अपमान करने वाले युवक की गिरफ्तारी की मांग की है। हालांकि, कर्नाटक पुलिस ने अभी इस मामले में मामला दर्ज नहीं किया है।

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×