ADVERTISEMENTREMOVE AD

MP: बजरंग दल के नेता पर जानलेवा हमला-नूपुर शर्मा का सर्मथन करने पर अटैक का आरोप

हिंदूवादी संगठनों से जुड़े लोगों ने पुलिस थाने में प्रदर्शन कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की.

Published
न्यूज
1 min read
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा
Hindi Female

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के आगर-मालवा जिले में नूपुर शर्मा का समर्थक करने पर बजरंग दल के नेता पर हमले की खबर है. आयुष जाधव नाम के इस शख्स पर एक दर्जन से ज्यादा लोगों ने एकजुट होकर जानलेवा हमला कर दिया. आयुष के सिर में गंभीर चोट आई है.

ADVERTISEMENTREMOVE AD
बताया जा रहा है कि बुधवार की दोपहर को आयुष मोटरसाइकिल से उज्जैन रोड क्षेत्र से गुजर रहा था, तभी एक ढाबे के करीब कुछ लोगों ने उसे रोका और उस पर वाहन का पहिया खेालने वाले औजार और चाकू से हमला कर दिया. इस हमले में आयुष के सिर में चोट आई है. उसे गंभीर हालत में उज्जैन ले जाया गया, जहां इलाज जारी है.

आयुष ने संवाददाताओं को बताया, मैं बाइक से जा रहा था, उसी दौरान 10-12 लड़कों ने मुझे हाथ दिखाकर रुकवाया, फिर मुझसे मेरा नाम और बजरंग दल के संयोजक होने के बारे में पूछा, जब मैंने उन्हें हां कहा तो उन्होंने पूछा कि क्या आपने नुपूर शर्मा के समर्थन में बयान दिया था?, जैसे ही मैंने हां कहा तो उन्होंने मुझ पर हमला कर दिया.

इस घटना के बाद हिंदूवादी संगठनों से जुड़े लोगों ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय और पुलिस थाने में प्रदर्शन कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की. पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ हत्या के प्रयास, मारपीट सहित विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है. आरोपियों की तलाश जारी है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

0
सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×