ADVERTISEMENTREMOVE AD

CM भूपेश बघेल के खिलाफ नोएडा में केस दर्ज, कोविड-19 प्रोटोकॉल के उल्लंघन का आरोप

रिपोर्ट के अनुसार आगरा में पुलिस ने समाजवादी पार्टी के कम से कम 40 लोगों पर मामला दर्ज किया है.

Published
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) के खिलाफ उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नोएडा (Noida) में महामारी रोग अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया है. बघेल के उपर प्रचार के दौरान कोविड-19 नियमों के उल्लंघन का आरोप है.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

समाजवादी पार्टी के भी कम से कम 40 लोगों पर केस दर्ज

इसके अलावा, पीटीआई की रिपोर्ट में अधिकारियों के हवाले से कहा गया है कि आगरा में पुलिस ने समाजवादी पार्टी के विधायक उम्मीदवार और कम से कम 40 अन्य लोगों पर COVID-19 प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने के आरोप में मामला दर्ज किया है.

रिपोर्ट में बताया गया है कि बाह विधानसभा क्षेत्र से एसपी प्रत्याशी मधुसूदन शर्मा ने अपने समर्थकों के साथ शुक्रवार को बटेश्वर मंदिर में चुनावी टिकट जीतकर पूजा की. उनके खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है.

बाह पुलिस थाने के एसएचओ मनोज कुमार ने पीटीआई-भाषा को बताया,

''कोविड​​​​-19 दिशानिर्देशों और राज्य में लगाए गए सीआरपीसी की धारा 144 के उल्लंघन के लिए शर्मा और लगभग 40-50 पार्टी कार्यकर्ताओं के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है."
एसएचओ मनोज कुमार, बाह पुलिस थाना

इससे अलावा कांग्रेस के छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के खिलाफ भी गौतमबुद्ध नगर थाने में मामला दर्ज किया गया है. वो कांग्रेस पार्टी के लिए डोर-टू-डोर कैंपेन करने निकले थे. इस दौरान उनपर कोविड नियमों के उल्लंघन का आरोप लगा.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×