ADVERTISEMENT

कश्मीर में जान-बूझकर बाहरी लोगों को बनाया जा रहा निशाना, जल्द हो एक्शन- नीतीश

Kashmir Killings|जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी बाहर से आए मजदूरों को बना रहे निशाना

Published
<div class="paragraphs"><p>नीतीश बोले, J&amp;K में जान-बूझकर बाहरी लोगों को बनाया जा रहा निशाना</p></div>
i

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने जम्मू-कश्मीर (Jammu &Kashmir) में एक के बाद एक चार बिहारी प्रवासियों की हत्या पर दुख और चिंता जताते हुए कहा कि देश के लोग एक-जगह से दूसरे जगह काम करने जाने के लिए स्वतंत्र हैं. उन्होंने कहा कि जान-बूझकर जो बाहर के लोग आए हैं उनके साथ ऐसी घटना हो रही हैं.

बिहार के मुख्यमंत्री ने जनता के दरबार में 'मुख्यमंत्री कार्यक्रम' में भाग लेने के बाद पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा,

"जम्मू-कश्मीर में हो रही घटना को लेकर सरकार चिंतित है. घटना की सूचना मिलने के बाद तुरंत जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा (Manoj Sinha) से बात की है. उन्होंने मजदूरों की सुरक्षा का भरोसा दिया है."
नीतीश कुमार
ADVERTISEMENT

मुख्यमंत्री ने कहा, वहां कुछ गड़बड़ तो हो ही रही है. जो बाहर से लोग काम करने के लिए पहुंचे हैं, उनके साथ जानबूझकर ऐसा किया जा रहा है, ऐसा लग रहा है. कल वाली घटना घर में घुसकर की गई है.

उन्होंने आगे कहा, "देश के किसी भी हिस्से में काम करने जाने के लिए लोग स्वतंत्र हैं. अब यहां से कोई जाता है यह गरीब गुरबा तबका है, अब उस तरह से उसकी हत्या हो रही है. ऐसी घटना पर एक्शन होना चाहिए"

नीतीश कुमार ने उम्मीद जताते हुए कहा कि सब लोग देख रहे हैं ऐसे ही लोगों को तंग किया जा रहा है, तो निश्चित रूप से वहां के लोग अलर्ट रहेंगे.

नीतीश कुमार ने भरोसा देते हुए कहा कि मृतक के परिवार के लिए जो भी संभव होगा वह किया जाएगा. उन्होंने कहा कि यहां के वरिष्ठ अधिकारी जम्मू कश्मीर के वरिष्ठ अधिकारियों से लगातार संपर्क बनाए हुए हैं.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT