दीपिका के फैन हैं BJP मंत्री बाबुल सुप्रियो, ट्रोल्स को लगाई फटकार

बाबुल सुप्रियो ने दीपिका को ट्रोल करने वालों की लगाई क्लास

Updated
पॉलिटिक्स
2 min read
बाबुल सुप्रियो ने दीपिका को ट्रोल करने वालों की लगाई क्लास
i

जेएनयू हिंसा के बाद छात्रों का समर्थन करने कैंपस पहुंची दीपिका पादुकोण की बीजेपी नेताओं ने जमकर आलोचना की. लेकिन अब एक बीजेपी के बड़े नेता ने खुद को दीपिका का फैन बताया है और उन्हें ट्रोल करने वालों की क्लास लगाई है. केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता बाबुल सुप्रियो ने कहा है कि दीपिका के जेएनयू जाने पर जो लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं वो उनकी निंदा करते हैं.

केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने भले ही खुद को दीपिका का फैन बताया, लेकिन उन्होंने दीपिका के सिर्फ एक छात्र संगठन से मिलने पर भी सवाल खड़े किए. उन्होंने कहा,

“दीपिका जेएनयू पहुंचीं और वहां एक खास संगठन के लोगों से मुलाकात की, जिन्हें अब पुलिस ने आरोपी बनाया है. ये कुछ लोगों का जरूर थोड़ा अजीब लग रहा है.”

बाबुल सुप्रियो ने नागरिकता कानून के समर्थन में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दीपिका को लेकर ये बात कही. उन्होंने दीपिका को ट्रोल करने वालों की भी जमकर क्लास लगाई. सुप्रियो ने कहा,

“इन दिनों लोग सोशल मीडिया पर कुछ भी लिख देते हैं. यहां तक कि गाली भी देते हैं. दीपिका के जेएनयू जाने पर भी ऐसा ही हुआ. मैं दीपिका का बड़ा फैन हूं. यहां तक कि मैंने अपनी बेटी का नाम भी दीपिका की फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ के कैरेक्टर ‘नैना’ पर रखा है.”
बाबुल सुप्रियो, केंद्रीय मंत्री

बुरे शब्द बोलने वालों की निंदा

पश्चिम बंगाल से बीजेपी सांसद सुप्रियो ने कहा कि दीपिका के अपने फिल्म के प्रमोशन के दौरान जेएनयू जाकर कुछ लोगों से मुलाकात करना भले ही कुछ लोगों को सही न लगा हो, लेकिन जिसने भी उनके खिलाफ बुरे शब्द कहे या फिर गालियां दी उनकी मैं निंदा करता हूं. ऐसी भाषा का इस्तेमाल किसी भी तरह से नहीं किया जाना चाहिए. सुप्रियो ने इस दौरान विपक्ष पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि नागरिकता कानून को लेकर विपक्ष अफवाह फैला रहा है.

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!