संबित पात्रा बोले- ‘कांग्रेस पार्टी पर किया जाए सर्जिकल स्ट्राइक’
संबित पात्रा ने कांग्रेस और पाकिस्तान के कनेक्शन पर उठाए सवाल
संबित पात्रा ने कांग्रेस और पाकिस्तान के कनेक्शन पर उठाए सवाल(फोटो: BJP) 

संबित पात्रा बोले- ‘कांग्रेस पार्टी पर किया जाए सर्जिकल स्ट्राइक’

कांग्रेस की तरफ से जम्मू-कश्मीर में डीएसपी दविंदर सिंह के पकड़े जाने को लेकर सवाल खड़े किए गए थे. जिस पर अब बीजेपी की तरफ से पलटवार हुआ है. बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि जी चाहता है कांग्रेस पार्टी के ऊपर सर्जिकल स्ट्राइक किया जाए. रोज पाकिस्तान की तारीफ करते हैं. हिंदुस्तान के जवान, सरकार पर आघात करते हैं. अधीर रंजन चौधरी और रणदीप सिंह सुरजेवाला के बयान की निंदा करते हैं.

Loading...

संबित पात्रा ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा-

कश्मीर से डीएसपी गिरफ्तार हुआ है. जिस पर कार्रवाई जारी है. लेकिन कांग्रेस भारत के ऊपर हमला कर रही है. इस पूरी प्रक्रिया में कांग्रेस ने धर्म ढूंढ़ लिया. आतंकवाद पर धर्म की राजनीति करना हमेशा कांग्रेस का तरीका रहा है.
संबित पात्रा

ये भी पढ़ें : कांग्रेस नेता ने दी संबित पात्रा को मानहानि का केस करने की चेतावनी

‘हिंदुओं को आतंकी साबित क्यों कर रहे हैं?’

कांग्रेस पार्टी कहती है कि भारत हिंदू पाकिस्तान बन जाएगा. इसी कांग्रेस के नेता ने कहा था कि मोदी जी हिंदू जिन्ना हैं. हर बात पर हिंदुओं पर हमला करना कहीं न कहीं हिंदुओं को आतंकवादी साबित करना है. बाटला हाउस एनकाउंटर को लेकर जामिया में शशि थरूर ने भाषण दिया था, वहां लिखा था कि ये एनकाउंटर फेक एनकाउंटर था.

क्या कांग्रेस को आर्मी पर भरोसा नहीं?

टुकड़े-टुकड़े गैंग के साथ राहुल गांधी खड़े होते हैं. अधीर रंजन चौधरी और सुरजेवाला ने पुलवामा हमले को फिर से जीवित करने की कोशिश की है. मैं राहुल गांधी और सोनिया गांधी से पूछना चाहता हूं कि किसने आतंकवादी हमला किया था? मैं कांग्रेस पार्टी को चैलेंज करता हूं कि वो आए और देश को बताएं कि हिंदुस्तान की आर्मी पर विश्वास नहीं है.

संबित पात्रा ने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में आगे कहा -

  • सुरजेवाला ने कहा कि दविंदर सिंह सिर्फ एक प्यादा है, पीएम मोदी और शाह इसका जवाब दें. ये काफी शर्मनाक है.
  • मैं खुलेआम कहना चाहता हूं कि कांग्रेस का पाकिस्तान से कुछ तो कनेक्शन है. शाम तक पाकिस्तान से ट्वीट आने शुरू हो जाएंगे.
  • हाफिज सईद ने कहा कि मैं कांग्रेस से बहुत प्यार करता हूं. इमरान खान एक डोजियर बनाकर यूएन भाग जाएंगे. जिसमें राहुल गांधी का नाम होगा.

ये भी पढ़ें : कांग्रेस पर भड़के ओवेसी-‘मेरा रेट बढ़ाओ, मेरी कीमत 2000 रु. नहीं’

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our पॉलिटिक्स section for more stories.

    Loading...