कल ममता की रैली में TMC में शामिल होंगे क्रिकेटर मनोज तिवारी:सूत्र

ममता बनर्जी की रैली को पीएम मोदी की रैली के जवाब के तौर पर देखा जा रहा है.

मनोज तिवारी
i

भारतीय क्रिकेटर मनोज तिवारी 24 फरवरी को हुगली जिले में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की रैली में टीएमसी में शामिल होंगे. क्विंट को पार्टी से जुड़े सूत्रों ने यह जानकारी दी है.

तिवारी के साथ, कांग्रेस और बीजेपी के कुछ सदस्यों और बाकी "प्रतिष्ठित लोगों" के भी रैली के दौरान पार्टी में शामिल होने की संभावना है. बनर्जी की रैली उसी मैदान में होगी जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 22 फरवरी को एक जनसभा को संबोधित किया था. टीएमसी की रैली को पीएम मोदी की रैली के जवाब के तौर पर देखा जा रहा है.

35 साल के मनोज तिवारी ने वनडे और टी-20 प्रारूपों में भारतीय क्रिकेट टीम का प्रतिनिधित्व किया है. वह आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स, किंग्स इलेवन पंजाब और राइजिंग पुणे के लिए भी खेल चुके हैं.

टीएमसी के सूत्रों ने क्विंट को बताया कि पार्टी ने करीब चार हफ्ते पहले तिवारी से संपर्क किया था क्योंकि उन्होंने उन्हें क्रिकेटर लक्ष्मी रतन शुक्ला के रिप्लेसमेंट के तौर पर उपयुक्त "सेलिब्रिटी" के रूप में देखा. शुक्ला हावड़ा में पार्टी के जिला अध्यक्ष थे, हाल ही में उन्होंने पार्टी और बंगाल सरकार में मंत्री पद दोनों को "खेल पर ध्यान केंद्रित" करने के लिए छोड़ दिया था.

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर की I-PAC के साथ बैठक के बाद, जो आगामी पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए टीएमसी के अभियान को संभाल रही है, तिवारी ने इस डील को सील करने के लिए खुद ममता बनर्जी से मुलाकात की थी.

हालांकि, हो सकता है कि पार्टी उन्हें शुक्ला के हावड़ा (उत्तर) निर्वाचन क्षेत्र से नहीं, बल्कि उसी जिले में पास के निर्वाचन क्षेत्र से चुनावी मैदान में उतारे.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!