ADVERTISEMENT

इस्तीफे के बाद बोले विजय रुपाणी- अब गुजरात का विकास नए नेतृत्‍व में हो

रूपाणी ने कहा - मुझे कार्यकाल के दौरान माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का विशेष मार्गदर्शन मिला

Updated

गुजरात के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद विजय रुपाणी (Vijay Rupani) ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि, मैं बीजेपी (BJP) के प्रति अपना आभार व्यक्त करता हूं. मेरे जैसे एक पार्टी के कार्यकर्ता को गुजरात के मुख्यमंत्री पद की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी और मुख्यमंत्री के रूप में मिले इस दायित्व को अच्छी तरह से निभाते हुए, मेरे कार्यकाल के दौरान,माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का विशेष मार्गदर्शन मिलता रहा है. मोदी जी के नेतृत्व एंव मार्गदर्शन में गुजरात विकास व कल्याण के पद पर आगे बढ़ते हुए नए आयामों को छुआ है.

रूपाणी ने आगे कहा - गुजरात की विकास की यात्रा में, पिछले पांच वर्षों में , मुझे योगदान करने का जो अवसर मिला, उसके लिए में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का बहुत आभारी हूं. उन्होंने ने आगे कहा,

"मेरा मानना है कि गुजरात के विकास की यह यात्रा प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में एक नई उत्साह, नई ऊर्जा के साथ, नए नेतृत्व में आगे बढ़नी चाहिए. मैंने ये ध्यान रखकर गुजरात के मुख्यमंत्री पद के दायित्व से इस्तीफा दिया है. संगठन एंव विचार धारा आधारित दल होने के नाते भारतीय जनता पार्टी की यह परपंरा रही है कि समय के साथ-साथ कार्यकर्ताओं के दायित्व भी बदलते रहते हैं. यह हमारी पार्टी की विशेषता हैं."
ADVERTISEMENT

बता दें कि विजय रुपाणी को बीजेपी ने 2016 में मुख्यमंत्री बनाया था. इससे पहले आनंदीबेन पटेल गुजरात की मुख्यमंत्री थीं. एक गैर पाटीदार नेता और जनता के बीच कम लोकप्रिय नेता को मुख्यमंत्री बनाकर बीजेपी ने सभी को चौंका दिया था.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
Published: 
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT