ADVERTISEMENTREMOVE AD

Hardik Patel: चौकीदार पर तंज-अमित शाह पर बयान, अब BJP में शामिल होते ही बदले सुर

एक वक्त पर BJP के धुर विरोधी रहे हार्दिक पटेल अब PM मोदी के नेतृत्व में 'छोटे सिपाही' बनकर काम करना चाहते हैं.

Updated
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा

18 मई को कांग्रेस का हाथ छोड़ने के बाद खूब कयास लगाए जा रहे थे कि पाटीदार नेता Hardik Patel अब किस पार्टी का दामन थामेंगे. इस सस्पेंस से उन्होंने खुद पर्दा हटा दिया और अब हार्दिक 2 जून को बीजेपी में शामिल हो गए.

ADVERTISEMENTREMOVE AD
एक वक्त पर बीजेपी के धुर विरोधी रहे हार्दिक पटेल अब प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में 'छोटे सिपाही' बनकर काम करना चाहते हैं.

बीजेपी में शामिल होने से पहले, हार्दिक पटेल ने कहा, "राष्ट्रहित, प्रदेशहित, जनहित एवं समाज हित की भावनाओं के साथ आज से नए अध्याय का प्रारंभ करने जा रहा हूं. भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी जी के नेतृत्व में चल रहे राष्ट्र सेवा के भगीरथ कार्य में छोटा सा सिपाही बनकर काम करूंगा."

हार्दिक पटेल अब भले ही बीजेपी की सेना में खुद को छोटा सिपाही बता रहे हों और नरेंद्र मोदी के कसीदे पढ़ रहे हों, लेकिन एक वक्त था जब हार्दिक ने अपनी राजनीति ही बीजेपी के विरोधी के रूप में शुरू की थी. इसके बाद मार्च 2019 में हार्दिक पटेल कांग्रेस में शामिल हो गए थे.

जब-जब हार्दिक पटेल ने बीजेपी पर साधा निशाना

  • नवंबर 2017 में एक ट्वीट में हार्दिक पटेल में लिखा था

"श्रीराम कह गये सिया से

ऎसा कलियुग आयेगा

गोडसे का मंदिर बनेगा

तंबू में राम विराजा जाएगा

मार ना सका एक अंग्रेज को

वो गांधी मार के हिंदू कहलाएगा

जो निभा ना सका पत्नी से

दूसरो की CD बनवाएगा

बांटेगा हिंदू को मुस्लिम से

दलित को भी खा जाएगा

गाय को कहकर अपनी मां

उसका मांस तक बेच खाएगा."

ADVERTISEMENTREMOVE AD
  • हार्दिक पटेल का दिसंबर 2017 का एक ट्वीट खूब वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने लिखा था, "बीजेपी में सही लोगों को सम्मान नहीं दिया जाता है, लेकिन जो अमित शाह के पैरों की जूती बनकर रहता है, उनको आगे किया जाता है."

  • अप्रैल 2019 में, एक रैली में हार्दिक पटेल को थप्पड़ मारे जाने के बाद उन्होंने बीजेपी पर जान से मारने की कोशिश का आरोप लगाया था.

  • अप्रैल 2019 में, हार्दिक पटेल ने लोकसभा चुनावों के दौरान पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था कि पिछले पांच सालों में उन्होंने प्रचार मंत्री के रूप में देश-विदेश का लगातार दौरा करने के अलावा कुछ नहीं किया.

  • मई 2019 में, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'चौकीदार' नारे पर तंज कसते हुए हार्दिक पटेल ने कहा था, "अगर मुझे चौकीदार चाहिए होगा तो मैं नेपाल जाऊंगा. मुझे एक प्रधानमंत्री चाहिए, जो हमारी अर्थव्यवस्था, युवा, शिक्षा और जवानों को सशक्त कर सके."

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 
सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×