ADVERTISEMENTREMOVE AD

महाराष्ट्र: उद्धव ठाकरे के बाद आदित्य हुए इमोशनल, बोले- अपनों ने धोखा दिया

'शिवसेना से बगावत करने वालों ने कोविड काल का फायदा उठाया'

Published
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा
Hindi Female

महाराष्ट्र में जारी सियासी संकट (Maharashtra Political Crisis) के बीच सीएम उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के बाद अब आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) ने भी भावुक बयान दिया है. आदित्य ठाकरे ने कहा कि मुझे बुरा लगता है कि विधायक परिवार के मुखियाओं को धमका रहे हैं. आदित्य ठाकरे ने ये बयान शिवसेना जिलाध्यक्षों की बैठक के दौरान दिया.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

बता दें, आदित्य ठाकरे ने शिवसेना के जिलाध्यों की बैठक ली. इस दौरान उन्होंने राज्य में गहराए राजनीतिक संकट पर टिप्पणी की. उन्होंने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि महाराष्ट्र की अखंडता और शांति बनाए रखने वाले परिवार के मुखिया को धमकी दी गई है.

आदित्य ठाकरे ने कहा कि लोगों ने देखा है कि इससे पहले भी शिवसेना को धोखा देने वाले कई लोगों के साथ क्या हुआ था.

सवाल यह है कि शिवसेना के बागी विधायकों को जो अपने खर्चे पर वहां ले गए हैं, उन्हें कितनी कीमत चुकानी पड़ेगी. लोगों ने पहले भी शिवसेना को धोखा दिया सत्ता आती और जाती है, लेकिन पिछले ढाई साल में उद्धव ठाकरे ने जो किया है उसका लोग समर्थन कर रहे हैं.

आदित्य ठाकरे भावुक होते हुए कहा कि दो दिन पहले जब हमने ‘वर्षा’ छोड़ा तो स्टाफ के हर सदस्य की आंखों में आंसू थे. सड़क पर उतरे शिवसैनिकों की आंखों में आंसू थे. उस समय मेरी मां ने मुझसे कहा था कि मुझे अपने दोस्तों से खतरा महसूस नहीं होता, लेकिन मुझे खेद है कि मेरे अपने आदमी को जिससे हमने पाला था, उससे खतरा था.

आदित्य ठाकरे ने आगे कहा कि कोविड काल में लोग मुख्यमंत्री से नहीं मिल सकते थे, यह स्वाभाविक था. इन लोगों ने उसका फायदा उठाया. इतना सब होने के बाद भी उद्धव साहब ने कहा कि किसी को मत रोको, जो जाना चाहता है उसे जाने दो.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

0
सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
ADVERTISEMENT
×
×