ADVERTISEMENT

मनीष सिसोदिया का आरोप-BJP पैसों की उगाही के लिए दिल्ली में चला रही बुलडोजर

हम BJP द्वारा बुलडोजर से की जा रही कार्रवाई को रोकने के लिए जेल जाने को तैयार हैं- मनीष सिसोदिया

Updated
मनीष सिसोदिया का आरोप-BJP पैसों की उगाही के लिए दिल्ली में चला रही बुलडोजर
i

देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में जगह-जगह बुलडोजर (Bulldozer) से हुई कार्रवाई को लेकर सियासत शुरू हो गई है. दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Manish Sisodiya) ने बीजेपी (BJP) पर आरोप लगाया है और कहा है कि बुलडोजर द्वारा कार्रवाई पैसों की वसूली करने के लिए ली जा रही है.

ADVERTISEMENT

मनीष सिसोदिया ने कहा है कि, "मैं गृह मंत्री अमित शाह से आग्रह करता हूं कि दिल्ली में बीजेपी द्वारा बुलडोजर से की जा रही कार्रवाई तुरंत रुकनी चाहिए जो कि लोगों से पैसों की वसूली के लिए की जा रही है."

उन्होंने कहा, "मैं दिल्ली की जनता को विश्वास दिलाता हूं कि आम आदमी पार्टी की सरकार उनके साथ खड़ी है. हम बीजेपी द्वारा बुलडोजर से की जा रही कार्रवाई को रोकने के लिए जेल जाने को तैयार हैं."

डिप्टी सीएम ने कहा बीजेपी ने 63 लाख घरों के लिए तबाही का प्लान बनाया है. बीजेपी का इन 63 लाख परिवारों को संदेश साफ है या तो पैसा दो या बुलडोजर से तबाह होने को तैयार रहो. यह देश भर में सबसे बड़ी तबाही होगी. ऐसे तो दिल्ली की 70 प्रतिशत आबादी के ऊपर बुलडोजर चल जाएगा. बीजेपी का एमसीडी में कार्यकाल ख्त्म हो रहा है इसलिए वो उगाही करने के लिए बुलडोजर लेकर निकली है. अमित शाह पहले BJP के नेताओं के घर बुलडोजर चलाएं जिन्होंने अवैध निर्माण करवाए.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
×
×