BJD विधायक ने जूनियर इंजीनियर से लगवाई उठक-बैठक, वीडियो वायरल

बीजेडी विधायक ने वीडियो वायरल होने के बाद दी सफाई

Updated
बीजेडी विधायक ने वीडियो वायरल होने के बाद दी सफाई
i

ओडिशा में बीजू जनता दल (बीजेडी) के नए चुनकर आए एक विधायक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. इस वीडियो में विधायक साहब पीडब्ल्यूडी के एक जूनियर इंजीनियर को उठक-बैठक करवाते दिख रहे हैं. विधायक बोल रहे हैं कि अभी 100 उठक-बैठक करके दिखाओ. ओडिशा के पटनागढ़ से विधायक मेहर ने इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद सफाई देते हुए माफी भी मांग ली है.

लोगों के लिए कराए उठक-बैठक

बीजेडी विधायक ने अपनी इस हरकत पर सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने ऐसा जानबूझकर नहीं किया था. उन्होंने कहा है कि लोग जेई को लेकर काफी गुस्से में थे. लोगों का गुस्सा शांत कराने के लिए उन्होंने ऐसा किया. विधायक ने अपना बचाव करते हुए कहा कि अगर मैं ऐसा नहीं करवाता तो गुस्से से भरे लोग इंजीनियर को नुकसान भी पहुंचा सकते थे. यहां पर सड़क निर्माण कार्य हुआ था, जिसकी खराब हालत को लेकर लोग गुस्से में थे.

उठक-बैठक लगाने वाले जूनियर इंजीनियर की पत्नी ने बीजेडी विधायक मेहर के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होते ही जेई की पत्नी ने इसकी शिकायत करने का फैसला लिया

मजिस्ट्रेट ने मांगी रिपोर्ट

इस मामले की शिकायत के बाद अब विधायक पर कार्रवाई हो सकती है. मजिस्ट्रेट ने बताया कि इस घटना पर पटनागढ़ के एसडीएम से रिपोर्ट मांगी गई है. इस मामले में एसडीएम की रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई होगी. विधायक की इस हरकत पर सोशल मीडिया में भी उनकी जमकर आलोचना हो रही है. साथ ही विपक्षी पार्टियों के लिए भी ये एक अच्छा मौका है. बीजेपी और कांग्रेस ने इस घटना को लेकर बीजेडी पर हमला बोला है. विपक्षी नेताओं ने विधायक की इस हरकत पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!