ADVERTISEMENT

तेजस्वी यादव 9 दिसंबर को दिल्ली में करेंगे शादी, पुरानी दोस्त बनेगी 'जीवनसाथी'

पहले बताया जा रहा था कि तेजस्वी यादव सगाई करने जा रहे हैं, लेकिन वो अब सीधे शादी के बंधन में बंधेंगे

Updated
तेजस्वी यादव 9 दिसंबर को दिल्ली में करेंगे शादी, पुरानी दोस्त बनेगी 'जीवनसाथी'
i

लालू यादव के बेटे और बिहार में नेता विपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) गुरुवार 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. तेजस्वी यादव या उनके परिवार के किसी व्यक्ति ने सार्वजनिक तौर पर इस शादी को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है, लेकिन क्विंट को मिली जानकारी के अनुसार तेजस्वी दिल्ली में शादी करेंगे.

इससे पहले खबरें थी कि तेजस्वी दिल्ली में सगाई करने वाले हैं, लेकिन अब ये साफ हो गया है कि सगाई नहीं बल्कि शादी करेंगे. जिस लड़की से तेजस्वी की शादी होने जा रही है वो दिल्ली में ही रहती हैं.

ADVERTISEMENT

दिल्ली में रहता है लड़की का परिवार 

जिस लड़की से तेजस्वी यादव की शादी होने वाली है वो दिल्ली में ही परिवार के साथ रहती है, इसीलिए शादी भी दिल्ली में ही होगी. तेजस्वी की होने वाली पत्नी ईसाई धर्म से है. बताया जा रहा है कि दोनों की काफी पहले से दोस्ती है. इतना ही नहीं दोनों परिवार काफी पहले से एक दूसरे को जानते हैं.

तेजस्वी भले ही हाई प्रोफाइल चेहरे हों, लेकिन उनकी होने वाली पत्नी के बारे में काफी कम ही लोग जानते हैं. वो बहुत साधारण परिवार से ताल्लुक रखती हैं और उनकी पुरानी दोस्त हैं. उनकी होने वाली पत्नी गैर राजनैतिक परिवार से हैं और उनका राजनीति से किसी प्रकार का ताल्लुक नहीं है.

लालू यादव की खराब तबीयत के चलते लिया फैसला

दोनों परिवारों के बीच शादी के लिए काफी पहले से बात चल रही थी, दोनों एक-दूसरे से मिल भी चुके थे, लेकिन पिता लालू यादव की तबीयत खराब रहने के चलते अचानक शादी का फैसला लिया गया है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
Published: 
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
×
×