शाहीन बाग फायरिंग: BJP ने बताया AAP की साजिश, जवाब-डर्टी पॉलिटिक्स

दिल्ली में चुनावी माहौल के बीच दिल्ली पुलिस ने एक खुलासे का दावा किया है.

Published
पॉलिटिक्स
2 min read
शाहीन बाग फायरिंग: BJP ने बताया AAP की साजिश, जवाब-डर्टी पॉलिटिक्स
i

दिल्ली में चुनावी माहौल के बीच दिल्ली पुलिस ने एक खुलासे का दावा किया है. दिल्ली पुलिस ने बताया है कि शाहीन बाग में गोली चलाने वाला कपिल गुर्जर आम आदमी पार्टी का सदस्य है. पुलिस ने उसके फोन से कुछ फोटोज भी जारी की हैं. अब ये तस्वीरें सामने आते ही बीजेपी, आम आदमी पार्टी पर हमलावर दिख रही है. शाहीन बाग में चली गोली को बीजेपी ने आम आदमी पार्टी की साजिश बताया है, वहीं आम आदमी पार्टी का कहना है कि चुनाव से ठीक पहले बीजेपी डर्टी पॉलिटिक्स कर रही है.

केजरीवाल की पोल खुली: मनोज तिवारी

बीजेपी दिल्ली अध्यक्ष मनोज तिवारी का दावा है कि ये खुलासा हुआ है कि संजय सिंह ने शाहीन बाग के हमलावर को पार्टी ज्वाइन कराया था. तिवारी का आरोप है कि शाहीन बाग में आम आदमी पार्टी ने साजिश रची, शाहीन बाग में प्रदर्शन का आयोजन कराया और गोली चलवाई. मनोज तिवारी ने मांग की है कि आम आदमी पार्टी पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए.

अमित शाह के इशारे पर ये काम हुआ है: संजय सिंह

वहीं आम आदमी पार्टी की तरफ से प्रेस कॉन्फ्रेंस कर संजय सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी के खिलाफ ये जो आरोप लगाए जा रहे हैं वो अमित शाह और बीजेपी के इशारे पर लगाए जा रहे हैं. संजय सिंह ने ये पूछा कि आखिर बीजेपी के लोगों के पास फोटो कहां से आई.

एक जिम्मेदार पुलिस का अधिकारी एक पार्टी का नाम ले रहा है. दिल्ली पुलिस के डीसीपी के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत करेंगे. क्योंकि चुनाव आयोग का नियम है कि बिना उसकी इजाजत के किसी भी पार्टी का नाम नहीं लिया जा सकता है. बीजेपी और अमित शाह के इशारे पर ये सब काम हुआ है.
संजय सिंह, AAP सांसद

संजय सिंह ने बीजेपी नेताओं, मुख्मंत्री और केंद्रीय मंत्री की तस्वीरें - ध्रुव सक्सेना, फलाहार बाबा, चिन्मयानंद, बाबा राम रहीम सिंह, आसाराम बापू के साथ पेश करते हुए कहा कि इनके इन अपराधियों के साथ फोटो होने से ये तो साबित नहीं हो जाता कि ये भी इनके गुनाहों में शामिल हैं.

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!