ADVERTISEMENTREMOVE AD

Rahul Gandhi इंदौर में बोले- BJP ने मेरी छवि बिगाड़ने के लिए करोड़ों खर्च किए

Rahul Gandhi: बीजेपी ने मेरी छवि खराब करने के लिए हजारों करोड़ रुपए खर्च किए.

Published
न्यूज
2 min read
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा
Hindi Female

इंदौर (Indore) पहुंची कांग्रेस (Congress) की भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) के दौरान राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने पत्रकारों से यात्रा, अशोक गहलोत, सचिन पायलट से लेकर अमेठी सीट और खुद की छवि पर बातचीत की. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने उनकी छवि को खराब करने के लिए करोड़ों खर्च किए हैं, लेकिन ये कोई हानि नहीं बल्कि फायदा ही है.

ADVERTISEMENTREMOVE AD
राहुल ने कहा कि, बीजेपी ने मेरी छवि खराब करने के लिए हजारों करोड़ रुपए खर्च किए. उन्होंने मेरी एक खास छवि बनाई. लोग सोचते हैं कि यह हानिकारक है, लेकिन यह मेरे लिए फायदे की बात है क्योंकि सत्य मेरे साथ है. मुझ पर निजी हमले बताते हैं कि मैं सही दिशा में जा रहा हूं.

बीजेपी द्वारा यूनिफॉर्म सिविल कोड की घोषणाओं पर उन्होंने कहा कि, "उनको जो करना है, उनको करना है. हमें जो करना है वो हम करेंगे. हमारी दिशा स्पष्ट है. हम जानते हैं किन लोगों की मदद करनी है, किन लोगों की रक्षा करनी है. हम अपना काम कर रहे हैं."

अशोक गहलोत और सचिन पायलट को लेकर राहुल बोले कि दोनों नेता कांग्रेस के लिए महत्वपूर्ण हैं. आगे उन्होंने कहा कि, अमेठी से दोबारा चुनाव लड़ने पर फैसला डेढ़ साल बाद लिया जाएगा. फिलहाल मेरा फोकस भारत जोड़ो यात्रा है.

राहुल ने कहा कि बेरोजगारी का मुख्य कारण देश की संपत्ति कुछ चार पांच उद्घोगपतियों के हाथ में जाने की वजह से बढ़ गई है.

बता दें कि, भारत जोड़ो यात्रा दक्षिण से लंबा सफर तय कर अब मध्य प्रदेश में हैं जहां पदयात्रा में कुछ दिन के लिए प्रियंका गांधी भी जुड़ी है. मध्य प्रदेश में अगले एक साल में चुनाव भी होने वाले हैं.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

0
सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×