ADVERTISEMENTREMOVE AD

मुलायम सिंह के निधन पर बोलीं सोनिया-समाजवादी विचारों की मुखर आवाज आज मौन हो गई

मुलायम सिंह का साथ हमेशा कांग्रेस को मिला : सोनिया गांधी

Published
न्यूज
1 min read
story-hero-img
छोटा
मध्यम
बड़ा
ADVERTISEMENTREMOVE AD
नई दिल्ली, 10 अक्टूबर (आईएएनएस)। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के निधन पर संवेदना व्यक्त करते हुए कहा, समाजवादी विचारों की एक मुखर आवाज आज मौन हो गई और देश के संवैधानिक मूल्यों की रक्षा के लिए जब भी जरूरत पड़ी, उनका साथ हमेशा कांग्रेस को मिला है।

सोनिया गांधी ने अपने शोक संदेश जारी कर कहा, मुलायम सिंह यादव जी के निधन की खबर सुनकर दुखी हूं। समाजवादी विचारों की एक मुखर आवाज आज मौन हो गई।

देश के रक्षा मंत्री और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में मुलायम सिंह जी का योगदान सदा अविस्मरणीय रहेगा। उससे कहीं ज्यादा, शोषितों और वंचितों के लिए उनका संघर्ष सदैव याद किया जाएगा।

देश के संवैधानिक मूल्यों की रक्षा के लिए जब भी जरूरत पड़ी, उनका साथ हमेशा कांग्रेस को मिला है। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें। उनके परिवार और समर्थकों के लिए यह अत्यंत दु:ख की घड़ी है। मेरी संवेदनाएं अखिलेश यादव और उनके परिजनों के साथ है। दिवंगत आत्मा को नमन और भावभीनी श्रद्धांजली।

इसके अलावा राहुल गांधी ने भी कहा, मुलायम सिंह यादव जी का निधन एक बेहद दु:खद समाचार है। वो जमीनी राजनीति से जुड़े एक सच्चे योद्धा थे। मैं अखिलेश यादव समेत सभी शोकाकुल परिजनों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं।

दरअसल सोमवार सुबह 8.16 मिनट पर 3 बार उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री रह चुके दिग्गज नेता मुलायम सिंह यादव ने गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में अंतिम सांस ली। उनका कल अंतिम संस्कार सैफई में किया जाएगा, जहां रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पहुंचेंगे।

--आईएएनएस

एमएसके/एसकेपी

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×