ADVERTISEMENTREMOVE AD

फरीदाबादः अरावली के जंगलों में सूटकेस में मिला मानव अवशेष, मचा हड़कंप

फरीदाबाद पुलिस ने लोगों से अपील की है कि अगर किसी का कोई परिचित महिला या पुरुष गुमशुदा है तो वह पुलिस से सम्पर्क करे

Published
राज्य
2 min read
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा
Hindi Female

Faridabad Crime: फरीदाबाद के अरावली के जंगलों में एक सूटकेस में मानव अवशेष मिलने से फरीदाबाद में हड़कंप मच गया. सूचना मिलने के बाद फरीदाबाद पुलिस की स्थानीय थाने की टीम के अलावा क्राइम ब्रांच और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई और जांच में जुट गई हैं. मानव अवशेष काफी दिन पुराने लग रहे हैं जिसके चलते यह पता लगाना भी मुश्किल हो रहा है कि यह अवशेष पुरुष के हैं या महिला के.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

फिलहाल फरीदाबाद पुलिस के मुताबिक स्थानीय जिलों की पुलिस के साथ दिल्ली पुलिस को भी इसकी सूचना दे दी गई है. जिससे की यह पता चल सके कि मरने वाला कौन था पुरुष या महिला. वहीं फरीदाबाद पुलिस ने लोगों से अपील की है कि अगर किसी का कोई परिचित महिला या पुरुष गुमशुदा है तो वह फरीदाबाद के सूरजकुंड पुलिस से सम्पर्क करें.

बता दें कि फरीदाबाद पुलिस को किसी राहगीर द्वारा सूटकेस में मानव अवशेष होने की सूचना मिली थी जिसके बाद पुलिस के साथ-साथ फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम और क्राइम ब्रांच की टीम भी मौके पर पहुंची और मामले की तहकीकात में जुट गई.

मामले की जानकारी देते हुए डीसीपी एनआईटी नरेंद्र कादयान ने बताया कि, "सूटकेस में मानव शरीर का आधा हिस्सा मिला हैं जिसमें अभी सिर नहीं मिला है और यह मानव अवशेष लगभग डेढ़ 2 महीने पुराना प्रतीत हो रहा है. जिससे यह अंदाजा भी नहीं लग सकता कि यह मानव अवशेष महिला का है या पुरुष का फिलहाल हर एक एंगल से जांच की जा रही है और आसपास के जिलों सहित दिल्ली पुलिस को भी इसके बारे में सूचना दे दी गई है."

इनपुट-परवेज खान

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

0
सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
ADVERTISEMENT
×
×