ADVERTISEMENTREMOVE AD

गोरखपुर: पिता की पिटाई का वीडियो बनाने वाली काजल की मौत, आरोपी फरार

गोरखपुर की काजल पांच दिन से अस्पताल में भर्ती थी.

Published
राज्य
1 min read
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा
Hindi Female

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गोरखपुर में अपने पिता की बदमाशों से पिटाई की वाीडियो बनाने वाली लड़की की मौत हो गई है. बता दें कि रुपये के लेन देन को लेकर कुछ दिन पहले लड़की के पिता राजीव सिंह की उनके गांव के बदमाश पिटाई कर रहे थे, राजीव की बेटी काजल अपने मोबाइल में उसका वीडियो बनाने लगी, जिसके बाद बदमाशों ने उसका मोबाइल छीन लिया और उसे गोली मार दी. काजल पांच दिन से अस्पताल में भर्ती थी, लेकिन बुधवार को उसकी मौत हो गई. डॉक्टरों ने ऑपरेशन कर गोली निकालने की कोशिश की, लेकिन ऑपरेशन सफल नहीं हो पाया था.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

एसएसपी ने किया अभियुक्तों को जल्द गिरफ्तार करने का दावा:

विपिन टाडा, एसएसपी गोरखपुर ने कहा कि काजल की मौत के बाद अपराधी विजय और उसके साथी पर 25000 - 25,000 का इनाम घोषित किया गया है. अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए कई शहरों में दबिश दी जा रही है, जल्द ही अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा

0

गोरखपुर के भलुवान के रहनेवाले राजीव नयन सिंह बांसगांव दिवानी न्यायालय में चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी हैं. काजल उनकी इकलौती बेटी थी बताया जा रहा है राजीव नयन सिंह और आरोपी विजय प्रजापति की काफी पटती थी, आए दिन जरूरत पड़ने पर मदद भी करते रहते थे. विजय प्रजापति की बहन की शादी में भी मदद की थी.

अपने साथियों के साथ 20 अगस्त को उसने राजीव नयन की पिटाई की. राजीव नयन की बेटी काजल ने मोबाइल से इसका वीडियो बनाया तो बदमाश विजय ने उसे गोली मार दी और मोबाइल लेकर मौके से फरार हो गया.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×