ADVERTISEMENT

MP: मुस्लिम युवक के साथ होटल में ठहरी थी लड़की, हिंदू जागरण मंच ने किया बवाल

मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि, लड़की बालिग थी और अपनी मर्जी से लड़के के साथ होटल में ठहरी थी

Published
राज्य
2 min read
MP: मुस्लिम युवक के साथ होटल में ठहरी थी लड़की, हिंदू जागरण मंच ने किया बवाल
i

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के खंडवा (Khandwa) के एक होटल में एक कपल को लेकर हंगामा हो गया. दरअसल युवक मुस्लिम था जो बुरहानपुर का रहने वाला है वहीं युवती भोपाल की है जो एमबीए की छात्रा है. होटल में दोनों के एक साथ रुकने पर हिन्दू जागरण मंच ने खूब बवाल किया लेकिन वहां के टीआई ने निजता (प्राइवेसी) का हवाला देकर हिन्दू जागरण मंच द्वारा उठाई गई आपत्ति को खारिज कर दिया. जिसके बाद उस कपल को भी छोड़ दिया गया.

ADVERTISEMENT

क्या है पूरा मामला? 

खंडवा में देर रात होटल हॉलिडे इन के बाहर हिन्दू युवाओं ने जमावड़ा लगा कर हंगामा करना शुरू कर दिया. हंगामे का कारण यह था कि उस होटल में भोपाल निवासी एक युवती मुस्लिम युवक के साथ ठहरी हुई थी.

हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने पुलिस को बुला लिया. युवक बुरहानपुर का है और युवती भोपाल से. लेकिन टीआई बलजीत सिंह बिसेन ने निजता का हवाला देते हुए हिंदू संगठन की आपत्ति को खारिज कर दिया. उन्होंने कहा कि,

शुरूआत में सूचना थी कि लड़की नाबालिग है लेकिन लड़की बालिग है और अपनी मर्जी से होटल में ठहरी थी. लड़का-लड़की दोनों अलग-अलग धर्म के हैं लेकिन ये मामला अपराध की श्रेणी में नहीं आता है. यह उनकी निजता का ममाला है, उन्हें छोड़ दिया गया है.
बलजीतसिंह बिसेन, टीआई कोतवाली

दरअसल युवक और युवती ठहरने के लिए कई होटलों में बात कर आए थे लेकिन दोनों को संदिग्ध समझ कर किसी ने होटल में कमरा नहीं दिया. होटल हॉलीडे इन ने उन्हें कमरा दिया था. इसी बात को लेकर टीआई बलजीत सिंह बिसेन और हिंदू संगठन के लोगों के बीच बहस हो गई. वे लोग होटल मालिक पर कार्रवाई की मांग कर रहे थे. जबकि, टीआई का कहना था कि वह जो भी वैधानिक कार्रवाई होगी वह करेंगे.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
×
×