ADVERTISEMENTREMOVE AD

यूपी: मुरादाबाद में प्रेमी के भाई को पेड़ पर लटकाकर दी सजा, वीडियो हुआ वायरल

प्रेमी के साथ घर से भागी युवती के परिजनों पर प्रेमी के मौसेरे भाई को पेड़ पर लटाकर घंटो तक पिटाई करने के आरोप

Updated
राज्य
2 min read
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा

मुरादाबाद के भोजपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में 'तालिबानी सजा' का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक युवक को पेड़ पर उल्टा लटका कर डंडों से पिटाई की जा रही है. पेड़ पर लटके युवक को तब तक पीटा जाता है जब तक कि वह बेहोश नही हो जाता.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

युवक का कसूर इतना था कि उसका मौसेरा भाई गांव की एक युवती को लेकर भाग गया था. युवती के परिजनों ने गुस्से में प्रेमी के मौसेरे भाई की पेड़ पर लटका कर पिटाई कर दी. युवती के परिजन युवक की पिटाई करते समय बार-बार यही पूछ रहे थे कि बता तेरा भाई कहां है और हमारी बहन को लेकर कहां गया है.

पुलिस ने इस प्रकरण में चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर एक ब्रजेश नाम के युवक को गिरफ्तार कर लिया है. बाकी अभी फरार चल रहे हैं.

बेहोश होने तक पेड़ पर उल्टा लटकाकर की पिटाई

गांव के युवक के साथ भागी प्रेमिका के परिजनों ने अपनी बेटी की काफी तलाश की और जब बेटी का कहीं पता नहीं चला तो उसके बाद युवती के परिजनों का गुस्सा प्रेमी के मौसेरे भाई पर उतर गया. प्रेमी के मौसेरे भाई को पेड़ पर उल्टा लटका तब तक पीटा जब तक कि वह बेहोश नहीं हो गया. बेहोश होने के बाद रस्सी खोलकर उतारा गया.

पीड़ित रवि के मुताबिक वह अपनी मौसी के घर अपनी बहन को छोड़ने जा रहा था. तभी रास्ते मे कुछ लड़कों ने रोककर उसे उल्टा लटकाकर उसके साथ आधे घंटे तक मार-पीट की.

वहीं पीड़ित के भाई जितेंद्र का कहना है कि "रवि अपनी मौसी के घर से धान की बुवाई कर लौट रहा था तभी इलाके के कुछ लोगों ने उसके भाई को रोककर उसके साथ मारपीट शुरू कर दी और उल्टा लटकाकर घंटो मारा"

एसपी देहात ने दी घटना की जानकारी

एसपी देहात विद्यासागर मिश्र ने बताया कि "भोजपुर थाना क्षेत्र में एक युवक की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है. उस संबंध में थाना में FIR दर्ज कर लिया गया है. मामले में एक अभियुक्त की गिरफ्तारी की जा चुकी है. बाकी अभियुक्तों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है"

"प्रथम दृष्ट्या जो जानकारी मिली है उसके अनुसार पीड़ित युवक युवती के प्रेमी का मौसेरे भाई है. इस संबंध में विस्तार से जांच की जा रही है."
विद्यासागर मिश्र,एसपी देहात

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 
सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×