ADVERTISEMENT

प्रशांत किशोर पर भड़के JDU नेता ललन सिंह बोले-कौन हैं PK, उन्हें क्यों ऑफर देंगे?

नीतीश कुमार के उतर प्रदेश के फूलपुर से लोकसभा चुनाव लड़ने की चर्चा पर भी ललन सिंह ने बयान दिया है.

Published
राज्य
2 min read

रोज का डोज

निडर, सच्ची, और असरदार खबरों के लिए

By subscribing you agree to our Privacy Policy

ADVERTISEMENT

चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) को लेकर ललन सिंह ने बड़ा बयान दिया है. जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा, प्रशांत किशोर बिजनेसमैन हैं और मार्केटिंग करते हैं. उनको नीतीश कुमार ने नहीं, बल्कि वह खुद नीतीश कुमार से मिलना चाहते थे. उन्हें पार्टी ऑफर क्यों देगी?

ADVERTISEMENT

ललन सिंह ने पूछा गया कि क्या नीतीश कुमार ने उन्हें (पीके) कोई ऑफर दिया था, जिसे प्रशांत किशोर ने ठुकरा दिया, तब ललन सिंह ने प्रशांत किशोर पर बीजेपी के लिए काम करने का आरोप लगाते हुए कहा कि, "क्या हैं पीके, उन्हें क्यों ऑफर दिया जाएगा, वो बीजेपी के लिए काम कर रहे हैं."

ललन सिंह ने कहा कि पार्टी के अंदर रहना होगा तो अनुशासन के साथ. वरना पार्टी में अनुशासन के अलावा कोई जगह नहीं है. इसलिए जेडीयू में जो सर्वदलीय या सर्वसम्मति से निर्णय होता है वह सबको मान्य होता है और इसी को लेकर पार्टी आगे चलती है इस पर पार्टी को जो मानते हैं उन्हीं को पार्टी में जगह मिलती है.

नीतीश कुमार के उतर प्रदेश के फूलपुर से लोकसभा चुनाव लड़ने की चर्चा पर भी ललन सिंह ने बयान दिया है. उन्होंने कहा कि, "फूलपुर की जनता चाहती है उनका हम सम्मान करते है. लेकिन नीतीश जी लड़ेंगे की नही ये उनको फैसला करना है."

नीतीश कुमार को उतर प्रदेश में कई और सीट से भी चुनाव लड़ने का ऑफ़र आया है इस वक्त हम इस मामले पर ना इकरार करेंगे ना इंकार. लेकिन इतना तय है उतर प्रदेश बड़ा राज्य है

हाल में मिले थे नीतीश कुमार- प्रशांत किशोर 

नीतीश कुमार और उनके कभी करीबी रहे प्रशांत किशोर के बीच हाल ही में हुई एक मुलाकात में दोनों के बीच संभावित पुनर्मिलन की अटकलों के साथ राजनीतिक गलियारों में हलचल मच गई थी.

इससे पहले प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार पर कटाक्ष करते हुए कहा था कि, "नीतीश कुमार ने कई गठबंधन तोड़े हैं लेकिन वह 'सीएम चेयर' पर बने हुए हैं, फेविकोल को उन्हें 'अपना ब्रांड एंबेसडर' बनाना चाहिए."

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
450

500 10% off

1620

1800 10% off

4500

5000 10% off

or more

प्रीमियम

3 माह
12 माह
12 माह

गणतंत्र दिवस स्पेशल डिस्काउंट. सभी मेंबरशिप प्लान पर 10% की छूट

मेंबर बनने के फायदे
अधिक पढ़ें
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
और खबरें
×
×