एक्टिंग में माहिर हैं ट्रंप, इन 5 फिल्मों में देखिए उनकी अदाकारी

आइए आपको बताते हैं ‘एक्टर ट्रंप’ के कुछ ऐसे ही ‘कैमियो रोल’ के बारे में

Updated
दुनिया
2 min read
 डॉनल्ड ट्रंप एक कुशल नेता ही नहीं, एक काबिल अभिनेता भी हैं  
i

अमेरिका के राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप अपनी पत्नी मिलानिया के साथ 24 और 25 फरवरी को भारत दौरे पर आ रहे है. इसे लेकर मीडिया और सोशल मीडिया में खासी हलचल नजर आ रही है. अमेरिका और दुनिया की राजनीति में ट्रंप कितनी अहमियत रखते हैं, ये बात तो जगजाहिर हैं. लेकिन कैमरे के सामने भाषण देने के अलावा कैमरे के सामने एक्टिंग करने में भी ट्रंप का कोई जवाब नहीं. उन्होंने हॉलीवुड की कई फिल्मों और टीवी सीरीज में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाया है. आइए आपको बताते हैं 'एक्टर ट्रंप' के कुछ ऐसे ही 'कैमियो रोल' के बारे में.

होम अलोन 2

1992 में रिलीज हुई इस फिल्म में ट्रंप ने चंद सेकेंड्स का एक छोटा सा रोल निभाया था. दिलचस्प बात ये है कि फिल्म का ये हिस्सा जिस होटल में शूट हुआ, उसके मालिक ट्रंप ही थे. ट्रंप ने ही फिल्म के प्रोड्यूसर्स से एक छोटा सा रोल देने की गुजारिश की थी.

दि लिटिल रास्कल्स

1994 में आई इस फिल्म में ट्रंप ने एक गेस्ट अपीयरेंस दी थी. इस कॉमेडी फिल्म में फोन पर बात करते हुए ट्रंप अपने बेटे से कहते हैं, पैसों से तुमसे बेहतर बेटा खरीदा ही नहीं जा सकता है.

दि एसोसिएट

साल 1996 में रिलीज हुई इस कॉमेडी फिल्म के एक सीन में डॉनल्ड ट्रंप ने अपने आप (कारोबारी) का ही किरदार निभाया था.

इसके अलावा ट्रंप ने घोस्ट्स कांट ड इट, अक्रॉस द सी ऑफ टाइम, एडी, सेलिब्रिटी, जूलैंडर, टू वीक्स नोटिस, वॉल स्ट्रीट: मनी नेवर स्लीप्स में भी कैमियो रोल में नजर आ चुके हैं.    

सडनली सुसेन

1997 के इस टीवी शो के एक एपिसोड में बिजनेसमैन के किरदार में डॉनल्ड ट्रंप नजर आए थे.

स्पिन सिटी

स्पिन सिटी नाम के इस टीवी शो में ट्रंप सुपरस्टार माइकल फॉक्स के साथ दिखे थे. एक एपिसोड में माइकल बिजनेसमैन ट्रंप को अपनी किताबों के बारे में बताते हैं.

सेक्स एंड दि सिटी

साल 1999 में ट्रंप इस शो पर कैमियो में नजर आ चुके हैं. वे इस शो के सीजन 2 के एक एपिसोड में नजर आए थे. इस शो में ट्रंप के दोस्त एक महिला को रिझाने की कोशिश करते हैं.

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!