ADVERTISEMENT

इमरान खान को भाई कहने पर सिद्धू पर भड़के गंभीर, बोले-अपने बच्चों को सरहद पर भेजें

गौतम गंभीर ने सिद्धू की खिंचाई की, कहा-अपने बच्चों को सीमा पर भेजें

Updated
<div class="paragraphs"><p>गौतम गंभीर ने साधा सिद्धू पर निशाना</p></div>
i

क्रिकेटर से राजनेता बने गौतम गंभीर ने नवजोत सिंह सिद्धू पर निशाना साधा है। दरअसल सिद्धू ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को अपने बड़े भाई के रूप में संबोधित किया था। गंभीर ने कहा, सिद्धू आतंकवादी राज्य के मुखिया को बड़े भाई बुलाने से पहले अपने बेटे या बेटी को सीमा पर भेज दें।

सिद्धू गुरुपर्व पर पंजाब के कई कैबिनेट मंत्रियों के साथ श्री करतारपुर साहिब गुरुद्वारे में मत्था टेकने के लिए करतारपुर में थे। उन्होंने पाकिस्तान में करतारपुर परियोजना के सीईओ के साथ बातचीत के दौरान कहा था, मुझे पाकिस्तान के प्रधानमंत्री से बहुत प्यार है। वह मेरे बड़े भाई जैसे हैं।

पूर्वी दिल्ली से भाजपा के लोकसभा सदस्य गंभीर ने एक ट्वीट में कहा, अपने बेटे या बेटी को सीमा पर भेज दो और फिर एक आतंकवादी राज्य प्रमुख को अपना बड़ा भाई कहो!

गंभीर ने बाद में सिद्धू से यह याद रखने के लिए कहा कि पाकिस्तानी आतंकवादियों ने पिछले एक महीने में कश्मीर में 40 से अधिक नागरिकों और जवानों को मार डाला।

साल 2018 में सिद्धू ने इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह के लिए पाकिस्तान यात्रा के दौरान पाकिस्तान के सेना प्रमुख जनरल बाजवा को गले लगाकर विवाद खड़ा कर दिया था।

पढ़ें ये भी: तीसरे T20 में नए खिलाड़ियों के बूते न्यूजीलैंड का 3-0 सफाया करेंगे रोहित शर्मा!

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
Published: 
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT