रोनाल्डो को जन्मदिन पर गर्लफ्रेंड ने दी 6.5 करोड़ की कार

रोनाल्डो ने 5 फरवरी को अपना 35वां जन्मदिन मनाया

Published
अन्य खेल
2 min read
अपने जन्मदिन पर गर्लफ्रेंड जॉर्जिना और बेटे क्रिस्टीयानो
i

पुर्तगाल के सुपरस्टार फुटबॉलर क्रिस्टीयानो रोनाल्डो को उनकी गर्लफ्रेंड जॉर्जिना रॉड्रिगेज ने जन्मदिन पर शानदार गिफ्ट दिया. रोनाल्डो के 35वें जन्मदिन पर जॉर्जिना ने उन्हें 6.50 करोड़ रुपए की चमचमाती मर्सिडीज कार गिफ्ट की. कारों के शौकीन रोनाल्डो के पास पहले ही कई महंगी गाड़ियां हैं और अब एक और बेहतरीन कार उनके घर का हिस्सा बन चुकी है.

इटली के क्लब युवेंटस (Juventus) के लिए खेलने वाले रोनाल्डो अपने जन्मदिन के दिन जब तुरिन के एक महंगे रेस्टोरेंट से रॉड्रिगेज और अपने बेटे क्रिस्टीयानो रोनाल्डो जूनियर के साथ डिनर करके बाहर निकले तो अपने सामने आई नई मर्सिडीज ब्राबस 800 वाइडस्टार को देखकर हैरान रह गए.

मर्सिडीज की ‘जी क्लास’ की इस जीप की कीमत तकरीबन नौ लाख डॉलर है और यह 800 हॉर्सपावर की ताकत पैदा करती है. यह जीप मात्र 4.1 सेकेंड में जीरो से 60 मील प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है.

जॉर्जिना ने इसका वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया जिसमें कार देखकर रोनाल्डो बेहद हैरान और खुश दिख रहे हैं.

दुनिया के सबसे सफल फुटबॉलरों में से एक रोनाल्डो ने हाल ही में इटैलियन फुटबॉल में अपना 50वां गोल किया है. रोनाल्डो ने अपने क्लब के लिए सभी इवेंट्स में 70 मैच खेले हैं. वह इटैलियन फुटबॉल के इतिहास में सबसे तेजी से 50 गोल करने वाले दूसरे खिलाड़ी हैं. रोनाल्डो से पहले एसी मिलान के यूक्रेन के दिग्गज फॉरवर्ड आंद्रेई शेवचेंको ने 2001 में 69 मैचों में 50 गोल किए थे.

5 बार दुनिया के सर्वश्रेष्ठ फुटबॉलर का अवॉर्ड जीत चुके रोनाल्डो का इटली में ये दूसरा सीजन है. इससे पहले उन्होंने 9 साल तक स्पेन के फुटबॉल क्लब रियाल मैड्रिड में अपना वक्त गुजारा और क्लब के इतिहास में सबसे ज्यादा गोल करने वाले खिलाड़ी बने.

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!