ADVERTISEMENTREMOVE AD

IND vs ENG ODI: भारत को सीरीज जीत के लिए 247 रन की दरकार, चहल की शानदार गेंदबाजी

IND vs ENG 2nd ODI Update: युजवेंद्र चहल ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट झटके और पांड्या को दो विकेट मिले.

Updated
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा

IND vs ENG 2nd ODI Update: इंग्लैंड की टीम ने टॉस हारकर लॉड्स के मैदान पर पहले बल्लेबाजी करते हुए 246 रन बनाए. अब भारत को मैच और सीरीज जीतने के लिए 247 रनों की जरूरत है. भारत की तरफ युजवेंद्र चहल (Yuzi Chahal) ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट झटके. चहल ने 10 ओवर में 47 रन देकर ये चार विकेट हासिल किये. इंग्लैंड के लिए मोईन अली ने सबसे ज्यादा 47 रन बनाए और डेविड विली ने 41 रनों की पारी खेली.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

बुमराह-पांड्या को दो-दो विकेट

भारत की तरफ से जसप्रीत बुमराह और हार्दिक पांड्या ने भी शानदार गेंदबाजी की. जसप्रीत बुमराह ने 10 ओवर में 49 रन देकर 2 विकेट झटके जबकि हार्दिक पांड्या ने 6 ओवर में 28 रन देकर दो विकेट हासिल किये. इनके अलावा मोहम्मद शमी ने भी शानदार गेंदबाजी की और 10 ओवर में 48 रन देकर एक विकेट हासिल किया. और एक विकेट प्रसिद्ध कृष्णा को मिला.

इंग्लैंड अच्छी शुरुआत के बाद लड़खड़ाया

इंग्लैंड की टीम को उसके ओपनर्स जॉनी बेयरस्टो और जेसन रॉय ने अच्छी शुरुआत दी थी लेकिन टीम उसका फायदा नहीं उठा सकी. भारतीय गेंदबाजों ने मिडिल ओवरों में नियमित अंतराल पर विकेट निकाले और इंग्लैंड को अच्छी बैटिंग पिच पर भी 246 रनों पर रोक दिया.

भारत अगर लॉर्ड्स का ये वनडे जीत लेता है तो सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर लेगा. क्योंकि ये सीरीज तीन मैचों की है. इससे पहले टी20 सीरीज में भी भारत ने 2-1 से जीत दर्ज की थी और टेस्ट सीरीज 2-2 से बराबर हुई थी.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 
सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×