ADVERTISEMENT

Ajinkya Rahane तीन लगातार गेंद पर तीन बार 'आउट', फिर भी बच गए लेकिन बेकार

KKR Vs DC: अजिंक्या रहाणे के मामले में दो बार अंपायर गलत साबित हुए और तीसरी बार दिल्ली की टीम

Published
Ajinkya Rahane तीन लगातार गेंद पर तीन बार 'आउट', फिर भी बच गए लेकिन बेकार
i

रोज का डोज

निडर, सच्ची, और असरदार खबरों के लिए

By subscribing you agree to our Privacy Policy

मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में आज 10 अप्रैल को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL2022) की सबसे विचित्र घटनाओं में से एक हुई. जिसमें अजिंका रहाणे दिल्ली कैपिटल्स (DC) के खिलाफ कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की पारी की पहली तीन गेंदों पर अंपायर के तीन गलत फैसलों से बच गए.

ADVERTISEMENT

महज 8 रन बनाकर आउट हो गए अजिंका रहाणे

मुस्तफिजुर रहमान की पारी की पहली गेंद पर रहाणे को कैच-बैक पर आउट कर दिया गया था, लेकिन उन्होंने तुरंत रिव्यु मांगा क्योंकि रीप्ले से पता चला कि गेंद पैड पर लगी थी न कि बल्ले से. दूसरी गेंद पर उन्हें एलबीडब्ल्यू आउट कर दिया गया, लेकिन रहाणे ने फिर से डिसिशन रिव्यु सिस्टम (डीआरएस) को चुनने में समय बर्बाद नहीं किया. इस बार बॉल पैड पर लगने से पहले उनके बल्ले से लगी.

अगली गेंद पर रहाणे को तीसरी लाइफलाइन मिली लेकिन इस बार यह अंपायर की गलती नहीं थी क्योंकि दिल्ली कैपिटल्स के फील्डर्स ने अपील नहीं की थी. भारतीय सलामी बल्लेबाज ने स्टंप्स के पीछे ऋषभ पंत के हाथों में गेंद फेंकी. जब गेंद रहाणे के बल्ले को पार कर गई तो स्निकोमीटर ने एक बड़ा स्पाइक पकड़ा.

कई बार राहत मिलने के बावजूद रहाणे इसका फायदा नहीं उठा सके और 14 गेंदों में महज 8 रन बनाकर आउट हो गए. इससे पहले, केकेआर ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया लेकिन 215 रनों का बड़ा स्कोर दिया.

पृथ्वी शॉ और डेविड वार्नर ने 93 रन की शुरुआती साझेदारी के साथ दिल्ली कैपिटल्स को अच्छा स्कोर दिया. पृथ्वी शॉ ने 29 गेंदों में 51 रन बनाए जबकि वार्नर ने सिर्फ 45 गेंदों में 61 रन बनाए.

श्रेयस अय्यर के शानदार अर्धशतक के बावजूद केकेआर अपने लक्ष्य का पीछा करने से चूक गई. श्रेयस अय्यर ने 33 गेंदों में 54 रन बनाए लेकिन दूसरे ओर कुलदीप यादव से उन्हें समर्थन नहीं मिला. कुलदीप ने श्रेयस, पैट कमिंस, सुनील नरेन और उमेश यादव के विकेट लिए. इसी के साथ दिल्ली कैपिटल्स ने सीजन की अपनी दूसरी जीत दर्ज की.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
500
1800
5000

or more

प्रीमियम

3 माह
12 माह
12 माह
मेंबर बनने के फायदे
अधिक पढ़ें
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
और खबरें
×
×