ADVERTISEMENT

Bhuvneshwar Kumar: भुवनेश्वर कुमार बने पिता, पत्नी नुपुर ने दिया बेटी को जन्म

भुवनेश्वर कुमार की पत्नी नुपुर ने अपनी शादी की चौथी सालगिरह के एक दिन बाद बेटी को जन्म दिया.

Published
<div class="paragraphs"><p>Bhuvneshwar Kumar: भुवनेश्वर कुमार बने पिता, पत्नी नुपुर ने दिया बेटी को जन्म</p></div>
i

भारतीय क्रिकेट फैंस कि लिए आज एक अच्छी खबर आई है. भारत के गेंदबाद भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) पिता बन गए हैं. उनकी पत्नी नुपुर ने 24 नवंबर बुधवार को बेटी (Daughter) को जन्म दिया. भुवनेश्वर और नुपुर(Nupur Nagar) का ये पहला बच्चा है.

मेरठ जिला क्रिकेट संघ (एमडीसीए) के कोषाध्यक्ष राकेश गोयल ने मीडिया को इस खबर की पुष्टि की. भुवनेश्वर की पत्नी ने सुबह करीब 9 बजे दिल्ली के एक निजी अस्पताल में पहले बच्चे को जन्म दिया. उन्हें मंगलवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

ADVERTISEMENT

न्यूजीलैंड के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुई T20I सीरीज में भारतीय टीम के साथ व्यस्तता के कारण, भुवनेश्वर कथित तौर पर अस्पताल में मौजूद नहीं थे. उनके गुरुवार को मेरठ स्थित अपने घर पर पहुंचने की उम्मीद है.

सालगिरह के एक दिन बाद हुई बेटी

इस जोड़े ने 23 नवंबर 2017 को मेरठ में शादी की थी. उनकी शादी की चौथी सालगिरह मनाने के ठीक एक दिन बाद उनकी बेटी के जन्म की खबर आई.

व्यक्तिगत स्तर पर, भुवनेश्वर कुमार का ये सालअच्छा नहीं रहा है. उनके पिता का इस साल मई में कुछ स्वास्थ्य समस्याओं के कारण निधन हो गया था. क्रिकेट के मैदान पर भुवनेश्वर ने निराशाजनक टी20 वर्ल्ड कैंपेन के बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में जोरदार वापसी की.

उन्होंने तीन मैचों में 7.50 की प्रभावशाली इकॉनमी से तीन विकेट लिए जिससे रोहित शर्मा की टीम को 3-0 से व्हाइटवॉश पूरा करने में मदद मिली.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT