जर्मनी से कोहली और टीम इंडिया के लिए आया ‘खास सपोर्ट’
India vs South Africa Cricket Match: जर्मनी के वर्ल्ड चैंपियन फुटबॉलर थॉमस मुलर ने विराट कोहली और टीम इंडिया को सपोर्ट किया
India vs South Africa Cricket Match: जर्मनी के वर्ल्ड चैंपियन फुटबॉलर थॉमस मुलर ने विराट कोहली और टीम इंडिया को सपोर्ट किया(फोटोः ट्विटर/थॉमस मुलर)

जर्मनी से कोहली और टीम इंडिया के लिए आया ‘खास सपोर्ट’

आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में भारतीय क्रिकेट टीम बुधवार को अपने अभियान की शुरुआत करेगी. टीम का पहला मैच साउथैंप्टन में साउथ अफ्रीका से होगा. 2 बार की वर्ल्ड चैंपियन भारतीय टीम तीसरी बार भी वर्ल्ड कप उठाने की मजबूत दावेदार मानी जा रही है.

ऐसे में टीम इंडिया को सपोर्ट करने के लिए फुटबॉल के बड़े सितारे भी जुटे हैं. भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री से लेकर जर्मनी के फुटबॉलर थॉमस मुलर ने कोहली की टीम को शुभकामनाएं दी हैं.

भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री समेत टीम के कई बड़े सितारों ने ‘मैन इन ब्लू’ को वर्ल्ड कप में अच्छी शुरुआत और अच्छे प्रदर्शन के लिए शुभकामनाएं दीं.

“हैलो विराट, मैं आपको और पूरी भारतीय टीम को शुभकामनाएं देता हूं. हमको आप सब पर गर्व है. अपना बेहतरीन प्रदर्शन कीजिए और इंजरी फ्री रहिए और वर्ल्ड कप के मजे लीजिए.
सुनील छेत्री, कप्तान भारतीय फुटबॉल टीम

छेत्री के अलावा टीम के गोलकीपर गुरप्रीत सिंह संधू, डिफेंडर संदेश झींगन और महिला टीम की सदस्य अदिति चौहान और डालिमा छिब्बर ने भी टीम इंडिया को सपोर्ट किया.

Loading...

इतना ही नहीं, जर्मनी के फुटबॉलर थॉमस मुलर ने भी खासतौर पर विराट कोहली को सपोर्ट किया. जर्मनी के साथ 2014 में फुटबॉल वर्ल्ड कप जीत चुके मुलर ने एक फोटो अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया जिसमें नीले रंग की जर्सी पहने हुए थे और उस पर ‘इंडिया’ लिखा हुआ था.

“क्रिकेट वर्ल्ड कप में शामिल हो रही सभी टीमों को शुभकामनाएं. मैं खासतौर पर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के लिए उत्सुक हूं और उनको शुभकामनाएं देता हूं. वो जर्मन फुटबॉल टीम के फैन हैं और पहले भी कई बार हमारी टीम को सपोर्ट कर चुके हैं.”
थॉमस मुलर, जर्मन फुटबॉलर

विराट कोहली ने भी ट्वीट कर थॉमस मुलर का शुक्रिया अदा किया. 2016 यूरो कप के दौरान विराट कोहली ने जर्मनी की फुटबॉल टीम को सपोर्ट करते हुए दिखे थे.

ये भी पढ़ें : वर्ल्ड कप में उलटफेर करना है बांग्लादेश की पुरानी ‘आदत’

थॉमस मुलर के सपोर्ट पर भारतीय फैंस भी काफी खुश नजर आए और कई मजेदार प्रतिक्रियाएं मुलर के ट्वीट पर दिखीं.

साउथैंप्टन में होने वाला मैच साउथ अफ्रीका का तीसरा मैच होगा. अफ्रीकी टीम पहले ही दो मैच हार चुकी है और खराब फॉर्म के साथ-साथ खिलाड़ियों की चोट से भी परेशान है. ऐसे में भारतीय क्रिकेट टीम के पास जीत से शुरुआत करने का अच्छा मौका है.

ये भी पढ़ें : मुरली कार्तिक Exclusive | ‘वर्ल्ड कप में चलेगा कुलदीप का जादू’

(हैलो दोस्तों! WhatsApp पर हमारी न्यूज सर्विस जारी रहेगी. तब तक, आप हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our क्रिकेट section for more stories.

वीडियो

Loading...