पंजाब के हाथों हार के बाद रोहित- ‘बैटिंग लाइन-अप में कुछ कमी है’

पंजाब किंग्स ने मुंबई को 9 विकेट से हरा दिया

Published
मुंबई को पांच मैचों में तीसरी हार झेलनी पड़ी है
i

आईपीएल-14 में 23 अप्रैल को खेले गए 17वें मुकाबले में पंजाब किंग्स के हाथों नौ विकेट से हार झेलने के बाद मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने इस हार के लिए ओस को जिम्मेदार बताया. इसके अलावा रोहित ने कहा कि उनके 'बैटिंग लाइन-अप में भी किसी चीज की कमी है.' पंजाब ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए मुंबई को छह विकेट पर 131 रनों पर रोक दिया और फिर 17.4 ओवरों में एक विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया.

रोहित ने मैच के बाद कहा, "यह बहुत मुश्किल विकेट था, हमने कोशिश की कि इस विकेट पर सामंजस्य बैठाया जाए, हमने पूरी कोशिश की, लेकिन दूसरी पारी में ओस ने अहम योगदान दिया, जिसने मैच को पूरी तरह से बदल कर रख दिया."

पंजाब की इस सीजन में पांच मैचों में यह दूसरी जीत है और अब उसके चार अंक हो गए हैं और वह तालिका में पांचवें नंबर पर पहुंच गई है. मुंबई को पांच मैचों में तीसरी हार झेलनी पड़ी है और वह चार अंकों के साथ तालिका में चौथे नंबर पर है.

'बैटिंग के लिए खराब विकेट नहीं'

मैच के बाद प्रेजेंटेशन सेरेमनी के दौरान रोहित शर्मा ने कहा कि हमने काफी रन नहीं बनाए. शर्मा ने कहा, "मुझे अभी भी लगता है कि ये बैटिंग के लिए खराब विकेट नहीं है. आपने देखा कि पंजाब ने कैसे बैटिंग की और 9 विकेट से मैच जीत लिया."

“हमारी बैटिंग में एप्लीकेशन की कमी है. अगर आपको इस विकेट पर 150-160 मिल जाएं तो आप गेम में रहेंगे. यही काम हम पिछले दो मैचों में करने में नाकाम रहे हैं.” 
रोहित शर्मा

रोहित शर्मा ने पंजाब की बॉलिंग की तारीफ की. शर्मा ने कहा, "उनके गेंदबाजों ने पावरप्ले में अच्छी बोलिंग की. हम पहले पावरप्ले में अच्छा खेले हैं लेकिन इस बार नहीं कर पाए. हमारी बैटिंग लाइन-अप में किसी चीज की कमी है. हमें देखना होगा कि क्या किया जा सकता है."

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!