ADVERTISEMENT

MI Vs RR: मुंबई का टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला

राजस्थान पांच मैचों में दो जीत और तीन हार के साथ चार अंक लेकर सातवें नंबर पर है

Published
MI Vs RR: मुंबई का टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला

मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस ने गुरुवार को यहां के अरुण जेटली स्टेडियम में जारी आईपीएल के 14 वें सीजन के 24 वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया है. मुंबई इस सीजन में पांच मैचों में दो जीत और तीन हार के साथ चार अंक लेकर चौथे नंबर पर है. राजस्थान पांच मैचों में दो जीत और तीन हार के साथ चार अंक लेकर सातवें नंबर पर है.

दोनों टीमों में बराबरी का मुकाबला

मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच बराबरी का मुकाबला होता है और 2018 से तो राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई इंडियंस पर अपना दबदबा बनाया हुआ है.

दोनों के बीच अब तक 23 मुकाबले हुए हैं, जिसमें से दोनों ही टीम ने 11-11 मैच जीते हैं. वहीं 2018 से हुए 6 मैच में मुंबई इंडियंस मात्र 1 ही मुकाबला जीत पाई है और राजस्थान रॉयल्स ने 5 मैच अपने नाम किए हैं.

मुंबई इंडियंस में ईशान किशन की जगह नाथन कुल्टर-नाइल को अंतिम एकादश में शामिल किया है, जबकि राजस्थान की टीम में कोई बदलाव नहीं हुआ है.

ADVERTISEMENT

टीमें :

मुंबई इंडियंस : रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डिकॉक (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, कायरान पोलार्ड, क्रुणाल पंड्या, जयंत यादव, राहुल चाहर, ट्रेंट बोल्ट, जसप्रीत बुमराह, नाथन कुल्टर-नाइल.

राजस्थान रॉयल्स : संजू सैमसन (कप्तान), जॉस बटलर, मनन वोहरा, डेविड मिलर, रियान पराग, राहुल तेवतिया, शिवम दुबे, क्रिस मॉरिस, श्रेयस गोपाल, मुस्तफिजुर रहमान, चेतन साकरिया.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT