शमी की मुसीबत टली, नहीं करना होगा पुलिस के सामने सरेंडर
शमी भारत के दूसरे गेंदबाज हैं जिन्होंने विश्व कप में हैट्रिक बनायी
शमी भारत के दूसरे गेंदबाज हैं जिन्होंने विश्व कप में हैट्रिक बनायी(फोटो: BCCI)

शमी की मुसीबत टली, नहीं करना होगा पुलिस के सामने सरेंडर

घरेलू हिंसा मामले में गिरफ्तारी वारंट का सामना कर रहे भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को फिलहाल राहत मिल गई है और उनके वकील सलीम रहमान उनकी गिरफ्तारी पर रोक लगवाने में सफल रहे हैं.

सलीम ने आईएएनएस से कहा कि यह कदम कानूनी प्रक्रिया के खिलाफ था और ऐसा कोई तरीका नहीं था जिससे शमी को सरेंडर करने के लिए कहा जा सके.

Loading...
वेस्टइंडीज दौरा समाप्त होने के बाद शमी अमेरिका चले गए हैं और वह अब बीसीसीआई के साथ-साथ अपने अमेरिकी वकील के भी संपर्क में थे.

शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां ने घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे. अदालत ने शमी को 15 दिन के अंदर सरेंडर करने और जमानत की अर्जी देने के आदेश दिए थे.

ये भी पढ़ें : शमी के खिलाफ अरेस्ट वॉरंट, हसीन जहां बोलीं- ‘अल्लाह का शुक्र है’

बीसीसीआई के एक सीनियर अधिकारी ने आईएएनएस से कहा था कि शमी 12 सितम्बर को भारत लौटेंगे. इस समय वह अपने वकील सलीम रहमान के संपर्क में हैं.

अधिकारी ने कहा,

“वेस्टइंडीज दौरा समाप्त होने के बाद शमी अमेरिका चले गए हैं और वह 12 सितम्बर को भारत लौटेंगे. कोर्ट से मिले गिरफ्तारी वारंट मामले में वह अपने वकील के संपर्क में हैं और उन्होंने इस मामले पर बोर्ड के लोगों से बात की है.”

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने दो सितम्बर को कहा था कि शमी के खिलाफ बोर्ड तब तक कोई कार्रवाई नहीं करेगा जब तक वो चार्जशीट नहीं देख लेता है.

भारतीय टीम को 15 सितंबर से साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज में खेलेनी है. हालांकि इस सीरीज के लिए शमी भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन 2 अक्टूबर से होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए उनका चुना जाना तय है.

शमी ने हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में 4 पारियों में 9 विकेट लिए थे. इस दौरान शमी ने टेस्ट क्रिकेट में अपने 150 विकेट भी पूरे किए थे.

ये भी पढ़ें : जब आसाराम, राम रहीम नहीं बचे शमी क्या चीज है : हसीन जहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our क्रिकेट section for more stories.

    Loading...