ADVERTISEMENT

Shikhar Dhawan को समझ नहीं आया रिपोर्टर का एक्सेंट,बोले- दोबारा पूछिए सवाल

Shikhar Dhawan ने भारत और जिम्बाब्वे के बीच सीरीज को खेल के विकास के लिए अच्छा बताया.

Updated
Shikhar Dhawan को समझ नहीं आया रिपोर्टर का एक्सेंट,बोले- दोबारा पूछिए सवाल
i

भारत और जिम्बाब्वे (IND vs ZIM) के बीच 18 अगस्त से तीन मैचों के वनडे सीरीज की शुरुआत होगी. इस सीरीज के लिए केएल राहुल को टीम का कप्तान और शिखर धवन को उप-कप्तान बनाया गया है. हालांकि, इस दौरे के लिए पहले धवन को कप्तान नियुक्त किया गया था, लेकिन केएल राहुल के वापसी के बाद, राहुल को कप्तानी सौंप दी गई.

ADVERTISEMENT

प्रेस कॉन्फ्रेंस में रिपोर्टर का एसेंट नहीं समझ पाए धवन

मंगलवार को उप-कप्तान शिखर धवन ने प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लिया, जहां उन्होंने कई पत्रकारों के सवालों के जवाब दिए. हालांकि, वह इस दौरान एक पत्रकार के सवाल को समझने में असफल रहे, उन्होंने कहा कि वह रिपोर्टर के उच्चारण को नहीं समझ पाए.

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक रिपोर्टर ने धवन से सवाल किया कि "शिखर, इस समय जिम्बाब्वे जैसी टीम से खेलना कितना मुश्किल है. जो लंबे समय से संघर्ष कर रही है. उन्होंने भारतीय टीम के खिलाफ ज्यादा खेला भी नहीं है. क्या आप जिम्बाब्वे जैसी टीम को हराने की उम्मीद करते हैं.”

धवन इस सवाल को समझ नहीं पाए और जवाब दिया,"आह, मुझे समझ में नहीं आया. क्या आप सवाल दोहरा सकते हैं? मैं आपका उच्चारण नहीं समझ सका, सर."

धवन की इस प्रतिक्रिया से प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद सभी लोगों को हंसी आ गई. अब सोशल मीडिया पर भी इस क्लिप को वायरल किया जा रहा है.

रिपोर्टर द्वारा दूसरी बार सवाल पूछने पर सवाल समझने के बाद धवन ने कहा कि भारत का जिम्बाब्वे के साथ खेलना खेल के विकास के लिए अच्छी बात है.

ADVERTISEMENT

उन्होंने अपने जवाब में कहा, “यह अच्छा है कि उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ जीत हासिल की है. मुझे यकीन है कि वह अच्छा क्रिकेट खेल रहे हैं. यह हमारे लिए भी अच्छा है. हम किसी भी चीज को हलके में नहीं ले सकते. हम यहां प्रदर्शन करने आए हैं. टीम और समय की परवाह किए बिना, हमें प्रक्रिया पर ध्यान देना चाहिए ताकि हमें सही परिणाम मिले.”

18 अगस्त को पहला मैच 

इस दौरे पर भारतीय टीम जिम्बाब्वे के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी. सीरीज का पहला मैच गुरुवार 18 अगस्त को खेला जाएगा. वहीं, बाकी के दो मैच 20 और 22 अगस्त को खेले जाएंगे. सीरीज के सभी मैच हरारे स्पोर्ट्स क्लब में भारतीय समयानुसार दोपहर 12:45 बजे से खेले जाएंगे.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी पर लेटेस्ट न्यूज और ब्रेकिंग न्यूज़ पढ़ें, sports और cricket के लिए ब्राउज़ करें

टॉपिक:  Shikhar Dhawan   IND vs ZIM 

ADVERTISEMENT
Published: 
अधिक पढ़ें
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
और खबरें
×
×